Bihar News: सिवान में अधेड़ की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या, घरवालों को नहीं लगी भनक; मौके से खोखा बरामद



गुठनी (सिवान), संवाद सूत्र। बिहार के सिवान जिले के गुठनी में मंगलवार अलसुबह अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश है।
मामला गुठनी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का है। घटना के संबंध में बताया जाता है की मृतक लखन राजभर रात्रि में भोजन करके अपने घर के बाहर सोया हुआ था। मंगलवार की अलसुबह लगभग चार बजे अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या गोली मारकर कर दी। घर के लोग जब सुबह जगाने गए तो देखा की उनका बिस्तर खून से सना है।

परिवार के लोगों को लगा की शायद उन्हें चोट लगी हैं। हालांकि, जब मुंह पर से कपड़ा हटाया गया तो उनके सिर पर गोली लगने का निशान देख स्वजन के होश उड़ गए। घर में चीख-पुकार मच गई। वहीं, शोर सुनकर जब आसपास के लोग पहुंचे तो देखा की बिस्तर के नीचे खोखा गिरा हुआ है। देखते ही देखते यह खबर पुरे क्षेत्र में फैल गई।
ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर एसआई श्रवण पाल, एसआई ललन सिंह समेत दर्जनों पुलिस बल मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। साथ ही मृतक के स्वजन को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया।
Bihar: सिवान में पुलिस की गश्ती दल पर हमला, ड्राइवर को गाड़ी से खींचकर भीड़ ने पीटा; PSI भी हुईं घायल यह भी पढ़ें
वहीं, स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि उदय राम, बीडीसी सदस्य बाल्मीकि राम समेत दर्जनों जनप्रतिनिधि व ग्रामीण स्वजन को सांत्वना दे रहे थे। मृतक अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ गया है। पुत्रों में कैलाश राजभर, अर्जुन राजभर, मुन्ना राजभर, मुनेश राजभर व एक बेटी निर्मला कुमारी शामिल है। थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य समाचार