मैंने मंत्री तेजप्रताप को नहीं दी धमकी... आग्रह किया, गिरफ्तार आरोपी ने खुद को बताया राजद विधायक का रिश्तेदार



जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। Tej Pratap Yadav Threat वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव के मोबाइल पर धमकी देने के मामले में नगर थाना पुलिस ने कामा बिगहा निवासी सुनील कुमार मंडल को गिरफ्तार किया है।
उसका दावा है कि उसने मंत्री तेज प्रताप को धमकी नहीं दी थी, बल्कि आग्रह किया था। सिर्फ यही नहीं गिरफ्तार शख्स ने यह भी दावा किया है कि वह राजद विधायक का रिश्तेदार है।
गिरफ्तार किए गए शख्स ने यह भी दावा किया है कि वह और उसका परिवार लालू प्रसाद यादव से जुड़ा रहा है। यहां तक कि उसके पिता ने लालू यादव के नाम से द्वार बनवाने के लिए अपनी जमीन तक बेच दी थी।

गिरफ्तार आरोपित को बुधवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
मंत्री को मोबाइल पर धमकी देने के मामले में मंत्री के आदेश पर लारा शोरूम के केयर टेकर रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के मसौना गांव निवासी अजय यादवेंदु ने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
प्राथमिकी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुनील को गिरफ्तार किया। नगर थानाध्यक्ष एसबी शरण ने बताया कि आरोपित ने मंगलवार को अपने मोबाइल से मंत्री के मोबाइल नंबर पर काल कर धमकी दी थी।
खुजली पाउडर से लूट... बैंक से घर जा रहे शख्स को निशाना बनाता था कोढ़ा गिरोह, औरंगाबाद से 4 गिरफ्तार यह भी पढ़ें
लारा शोरूम पर हुए पथराव मामले में केस उठाने और समझौता नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। बताया गया कि 17 अप्रैल को मंत्री के जीटी रोड कामा बिगहा स्थित हीरो बाइक शोरूम में गाड़ी की सर्विसिंग कराने के दौरान विवाद हुआ था।
विवाद में शोरूम पर पथराव और कर्मियों के साथ गाली-गलौज की गई थी। इस मामले में केयर टेकर के द्वारा कराई गई प्राथमिकी में कामा बिगहा निवासी निरंजन कुमार सिंह, विकास सिंह के अलावा चार अज्ञात आरोपित किए गए हैं।
Bihar: औरंगाबाद में लालू-राबड़ी के बाइक शोरूम पर पथराव, कर्मियों से दुर्व्यवहार; 6 युवकों ने जमकर किया बवाल यह भी पढ़ें
उधर, जेल जाते सुनील ने बताया कि शोरूम पर हुए पथराव मामले में आरोपित के स्वजन उनके घर पहुंचे थे। गलती स्वीकार करते हुए मामले में समझौता कराने का आग्रह किया था।
आग्रह के बाद वे मंत्री के मोबाइल पर काल कर गलती स्वीकार करने की बात बोलकर माफ करने का आग्रह किए थे। यही आग्रह उनके लिए जेल जाने का कारण बन गया।
बताया कि उनका परिवार लालू प्रसाद यादव से जुड़ा है। पिता चंद्रदीप मंडल अपनी आजीविका की जमीन बेचकर जीटी रोड कामा बिगहा में लालू द्वार बनाए थे।

बताया कि मैं गोह के राजद विधायक भीम सिंह यादव का रिश्तेदार भी हूं। मामले में गिरफ्तारी के बाद विधायक को भी पूरी बात बताई परंतु किसी ने नहीं सुना।

अन्य समाचार