बगहा में शराब पीकर घर के सामने हंगामा कर रहा था युवक, वृद्धा ने किया विरोध तो धक्का देकर जमीन पर गिराया; मौत



रामनगर, संवाद सूत्र। रामनगर थाना क्षेत्र के चौरसिया नगर वार्ड संख्या 11 में बुधवार की रात एक युवक ने शराब के नशे में हंगामा के दौरान विरोध करने पर एक वृद्धा को जमीन पर गिरा दिया। इस वजह से लगी चोट के कारण वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जा रहा है कि चौरसिया नगर निवासी रुदल राय शराब के नशे में स्व. हफीज मियां की पत्नी 60 वर्षीय कमरुन नेशा के घर के बाहर शोर-शराबा एवं हंगामा करने लगा।

जब कमरुन ने मना किया तो उसे धक्का देकर पटककर जमीन पर गिरा दिया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई। पड़ोसी उसे स्थानीय पीएचसी ले गए। जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।
घर पहुंचने के लगभग एक घंटे बाद वृद्धा ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।
थानाध्यक्ष अनंतराम ने बताया कि चौरसिया नगर निवासी मृतका के भाई मैमुद्दीन मियां के आवेदन पर आरोपी रूदल राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज गिरफ्तार कर लिया गया है।
मोबाइल छीना तो फंदे से लटक गई बेटी: पिता ने हडबडाहट में दफनाया, नदी किनारे में बोरी में मिली लाश, मां गिरफ्तार यह भी पढ़ें
60 वर्षीय मृतका कमरुन नेशा के पति हफिज मियां की मौत पहले ही हो गई थी। उसके पांच बेटे हैं। जिसमें डोमा मियां की भी मौत काफी पहले हो चुकी है।
जाकिर मियां का भी देहांत हो चुका है। जिसकी बेवा सकीना बेगम अपने बच्चों के साथ इसी मोहल्ले में दूसरी तरफ रहती है।
वहीं, पुत्र अमजद मियां काफी दिनों से लापता है। दो बेटे नजारूल मियां और सगीर मियां बाहर में रहकर मजदूरी करते हैं। वह अपनी पत्नी और बच्चों को अपने साथ ही रखते हैं।

वृद्धा अकेले ही घर में रहकर मजदूरी करके अपना गुजर-बसर करती थी। पड़ोसियों की मानें तो रमजान का महीना है। सभी खा पीकर घर में सोए हुए थे।
परंतु, वृद्धा देर रात तक जगी रहती थी। अकेले बैठे रहती थी। इसी क्रम में यह घटना हुई। इधर, इस घटना के बाद से ही मृतका के घर पर मातमी सन्नाटा पसरा है।

अन्य समाचार