Sheohar: गुजरात में बिहार के कारोबारी पर जानलेवा हमले में तीन युवक गिरफ्तार, शिवहर से पकड़कर साथ ले गई पुलिस



जागरण संवाददाता, शिवहर। गुजरात के भरुच जिले के सी डिविजन थाने की पुलिस ने गुरुवार को शिवहर नगर थाना पुलिस के सहयोग से शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर कातिलाना हमले और लूट के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं, तीनों को लेकर पुलिस गुजरात के लिए रवाना हो गई है। गिरफ्तार किए गए युवकों में नगर थाना के वार्ड तीन फतेहपुर रोड विषहर स्थान निवासी नंद किशोर उर्फ राकेश व हरिओम कुमार तथा शिवहर वार्ड 14 मुरारी चौक कुंज गली निवासी रामाशंकर उर्फ अभय कुमार शामिल है।

बताया गया है कि तीनों युवक नौकरी करने गुजरात गए थे। गुजरात के भरूच में लंबे समय से कारोबार कर रहे शिवहर जिले के मथुरापुर निवासी जंग बहादूर साह के पुत्र राम ईश्वर साह (55) के यहां ठहरे थे।
इस दौरान तीनों ने गोली मारकर राम ईश्वर साह को जख्मी कर दिया था। राम ईश्वर साह को मृत मानकर उसके लाखों रुपये लूटकर तीनों फरार हो गए थे।
जख्मी का गुजरात के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। जख्मी की ओर से 11 अप्रैल को गुजरात के भरूच जिले के सी डिविजन थाने में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

इसके बाद गुजरात पुलिस की टीम ने नगर थाना पुलिस से युवकों की जानकारी ली थी। तीनों युवकों के शिवहर में होने की सूचना के बाद गुजरात पुलिस की टीम शिवहर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार कर गुजरात के लिए रवाना हो गई।

अन्य समाचार