Munger: दो अलग-अलग हादसों में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत, परिवारों में मचा कोहराम



संवाद सूत्र, धरहरा (मुंगेर): नक्सल प्रभावित लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के सखौल गांव में पशु चराने के दौरान सहोदर भाई रोहन कुमार (11) व सावन कुमार (08) की मौत तालाब में डूबने से हो गई।
दोनों पशु को छोड़कर स्नान करने गया था। इस बीच गहरे पानी में जाने से दोनों की जान चली गई। सूचना मिलते ही परिवार वाले पहुंचे और तालाब से दोनों काे बाहर निकाला।
आनन-फानन में परिवार वाले स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिता पप्पू कोड़ा ने बताया कि दोनों बेटा गाय को लेकर तालाब किनारे गया था। काफी देर तक नहीं आने के बाद खोजबीन की गई।
इस बीच तालाब में दोनों के डूबने की सूचना मिली। घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। ग्रामीणों ने मुआवजा दिए जाने की मांग प्रशासन से की है।



हत्‍या समेत कई मामलों में फरार कुख्‍यात ने पुलिस की उड़ा रखी थी नींद, बेंगलुरु में भाई के घर से पकड़ाया यह भी पढ़ें
पप्पू कोड़ा के दो पुत्र थे। दोनों की मौत के बाद वंश का चिराग बुझ गया। मां बार-बार रो-रोकर बेहोश हो रही थी। पिता ने बताया कि रविवार का दिन उनके परिवार के लिए काला दिन साबित हुआ। अब किसके सहारे उनका जीवन चलेगा।
हवेली खड़गपुर (मुंगेर): खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत डंगरी नदी में शौच करने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण पानी में डूब कर एक युवक की मौत हो गई।

तारापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कमरगामा गांव के मिथुन कुमार (35) शनिवार की शाम बहन के घर हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सितुहार गांव आया था। रविवार की सुबह अपने घर कमरगामा लौट रहा था।
इस बीच शौच करने के लिए जैसे ही डंगरी नदी के किनारे पहुंचा तो पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया।
सूचना मिलने के बाद स्वजन डंगरी नदी के समीप पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकाला। इस संबंध में थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पत्नी के आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद स्जवनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार