बाइक पर महिला संग जा रहे शेखपुरा के युवक की लखीसराय में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, घटना के बाद मह‍िला भागी



हलसी (लखीसराय), संवाद सूत्र: हलसी थाना क्षेत्र के गौरा मोड़-पिपरा ग्रामीण सड़क पर गौरा गांव के पास रविवार को बाइक सवार अपराधियों ने शेखपुरा जिले के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।
गोली मारने से पहले अपराधियों ने उसकी पिटाई भी की। मृतक की पहचान पड़ोसी शेखपुरा जिले के करण्‍डे थाना क्षेत्र के कुरमुरी गांव निवासी चंद्रिका यादव के पुत्र लालू कुमार के रूप में पहचान की गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार, हलसी थाना अध्यक्ष राजेन्द्र साह ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।
थानाध्यक्ष ने कागजी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया। जानकारी के अनुसार, लालू कुमार अपने गांव से सिकंदरा बाजार डायनेमो बनवाने गया था।
हलसी तरहारी मुख्य सड़क से गौरा मोड़ के समीप से पिपरा गांव जाने वाली ग्रामीण सड़क पर अपराधियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया।
लखीसराय: 46 मह‍िला सि‍पाहि‍यों से भरी BMP बस में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 11 घायल; चालक वाहन सहित फरार यह भी पढ़ें
गौरा गांव का एक व्यक्ति अपनी बकरी चराकर अपना घर लौट रहा था। इसी क्रम में लालू कुमार बाइक पर एक महिला को बैठा कर पिपरा गांव के ग्रामीण पथ से गौरा मोड़ की ओर आ रहा था।
इसी दौरान गौरा मोड़ से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसे रोक कर गाली-गलौज करते हुए सड़क किनारे गड्ढे में ले गये और उसे गोली मार दी। गोली लगते ही उसकी वहीं मौके पर मौत हो गई। इसके बाद अपराधियों ने उसकी बाइक को भी उसी गड्ढे में गिरा दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी पुनः बाइक पर सवार होकर हलसी की ओर भाग गए। उधर, उसकी बाइक पर सवार महिला अचानक वहीं से गायब हो गई। वह महिला कौन थी इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है।

गोली की आवाज सुनते ही बकरी चराकर लौट रहे व्यक्ति सहित अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी।
लालू की हत्या हलसी थाना क्षेत्र में दिन में की गई है। इस संबंध में उसके स्वजन से पूछताछ की जाएगी। उसकी बाइक पर एक महिला थी, जो घटना के बाद वह भाग गई। वह कौन थी इसकी पड़ताल की जा रही है। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। या फिर बालू तस्करों ने घटना को अंजाम दिया है। लालू अवैध बालू का धंधा करता था। एक सप्ताह पूर्व जमुई के खनन पदाधिकारी ने उसके विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस को बहुत से मिले हैं। इसमें शामिल अपराधी शीघ्र गिरफ्तार किए जाएंगे। - पंकज कुमार, एसपी, लखीसराय

अन्य समाचार