हाजीपुर: उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने फिर दोहराया- RJD ए टू जेड की पार्टी, सिर्फ यादवों और मुसलमानों की नहीं



जागरण संवाददाता, हाजीपुर। कुछ लोग राजद पर टैग लगा देते हैं कि यह पार्टी केवल यादव और मुसलमानों की पार्टी है। हम यह कहना चाहते हैं कि हम लोग नए लोग हैं।
युवा हैं और प्रदेश को आगे बढ़ाना चाहते हैं। जब तक सभी लोगों को साथ लेकर नहीं चलेंगे चले, तब तक सफल नहीं होंगे। हम बार-बार कहते हैं कि राजद ए-टू-जेड की पार्टी है।
यह बातें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को हाजीपुर के फन प्वाइंट रिसोर्ट में चौरसिया महासभा की ओर से आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं।

तेजस्वी ने कहा कि चौरसिया समाज के मांग पर उन्नत किस्म की खेती के लिए 40 करोड़ की लागत से एक रिसर्च एंड सेंटर आफ एक्सीलेंस बिदुपुर में स्थापित करने का निर्णय लिया गया है।
तेजस्वी यादव ने कहा कि बीते विधानसभा के चुनाव में हम लोगों ने हाजीपुर विधानसभा से देव कुमार चौरसिया को टिकट दिया था। थोड़ा मार्जिन था। इसको हम लोग आगे पूरा करेंगे।
आपके समाज को बढ़ावा देने में जो योगदान देना पड़े, हम पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में आपके समाज के साथ कोई गलत करना चाहेगा तो उसको हम लोग छोड़ने का काम नहीं करेंगे।
'बुलडोजर बाबा का मॉडल सबसे अच्छा', पटना में अतीक के समर्थन में नारेबाजी पर बोले पशुपति पारस, CM नीतीश पर भड़के यह भी पढ़ें
तेजस्वी ने कहा कि यह कार्यक्रम हाजीपुर में हो रहा है, बहुत खुशी की बात है। इससे समाज में एकता और मजबूती की बात आती है। अपनी बातों एवं समस्याओं को सरकार के सामने आप लोग रख सकते हैं।
तेजस्वी यादव ने कहा कि एकता में ही शक्ति होती है। उन्होंने कहा कि रामेश्वर चौरसिया बोले कि हम लोग समाज में प्यार और मिठास बांटने वाले और शांतिप्रिय लोग हैं। उनसे कोई हमारी अलग राय नहीं है।
बिहार में पीट-पीटकर हत्या: वैशाली में भूमि विवाद में चचेरे भाइयों के बीच खूनी जंग, बुजुर्ग की मौत; नौ घायल यह भी पढ़ें
जहां लोग शांतिप्रिय होते हैं और समाज में अमन-चैन जहां होता है। वहीं, राज्य और देश विकसित करता है। तेजस्वी ने कहा कि महात्मा बुद्ध ने कहा था जहां अमन-चैन होता है, वहां विकास होता है।
उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है। आपके समाज ने जो दुलार और प्यार हमें दिया है। चाहे सुख हो या दुख हम आपके साथ खड़े रहेंगे।
इस मौके पर पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि हम लोग समाज में प्यार और मिठास बांटने का काम करते हैं।
बिहार को बर्बाद किया.. 10 लाख नौकरी कहां से देंगे: वैशाली में PK का उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला यह भी पढ़ें
देव कुमार चौरसिया ने पान की खेती को कृषि का दर्जा दिलाने के लिए पान विकास निगम की स्थापना और लोकसभा में एक सीट और विधानसभा में पांच सीट देने की मांग की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता देव कुमार चौरसिया ने की। सम्मेलन में टीएन चौरसिया, महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया, राष्ट्रीय महासचिव सुधीर चौरसिया, दिलीप चौरसिया, साधना चौरसिया, उर्मिला चौरसिया, सुमित्रा चौरसिया, दीपक चौरसिया, सोनू चौरसिया, राकेश चौरसिया, इंजीनियर आनंद चौरसिया, राजेश चौरसिया, ओम चौरसिया, राहुल चौरसिया, प्रमिला चौरसिया, रत्ना चौरसिया आदि लोगों ने सभा को संबोधित किया।
Bihar: ईद की खुशियां मातम में बदलीं, हाजीपुर में बाइक सवार कांस्टेबल को बेकाबू ट्रक ने रौंदा; मौत यह भी पढ़ें
चौरसिया महासभा में देश के अलग-अलग राज्य एवं वैशाली जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से सैकड़ों लोग शामिल हुए। एवं समाज को एकत्रित होने का संकल्प लेने का आह्वान किया।

अन्य समाचार