अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी पर केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले- वो डॉन था, गैंगवार में मारा गया



जागरण संवाददाता, आरा। यूपी में पुलिस कस्टडी में मारे गए अतीक अहमद एवं उसके भाई अशरफ काे लेकर बिहार में राजनीतिक घमासान जारी है।
केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के सिंह ने रविवार को आरा में कहा है कि अतीक अहमद डान था और गैंगवार में मारा गया है।
दरअसल, केन्द्रीय मंत्री आरा में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमाें में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान बिहार की राजधानी पटना में ईद के अवसर पर अतीक के समर्थन में हुई नारेबाजी के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब यह भी कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सूबे की विधि-व्यस्था सुधार दी है।
दूसरे पर टिप्पणी करने के पहले बिहार के मुख्यमंत्री अपने प्रदेश में विधि-व्यवस्था सुधारें। डान के समर्थन में नारेबाजी करना शर्म की बात है। देश स्तर पर केन्द्र सकार कानून व विधि-व्यवस्था को सुधारने में लगी हुई है।
केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री सह आरा लोकसभा के सांसद आर के सिंह रविवार को वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव के अवसर पर वीर कुंवर सिंह पार्क स्थित वीर कुंवर सिंह की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद रमना मैदान रोड स्थित रेड क्रास भवन में आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल होने पहुंचे थे।
Bihar: भोजपुर में जेल से जमानत पर छूटकर आए आरोपित की हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली; चार गिरफ्तार यह भी पढ़ें
रक्तदान शिविर से निकलने के दौरान जब वे कार में बैठ रहे थे तो उसी समय मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया। पटना में समर्थन में हुई नारेबाजी के संबंध में जब उनसे पूछा गया तो वे आगबबुला हो गए।
उन्होंने बिना देरी किए कहा कि अतीक अहमद डान था और गैंगवार में मारा गया। उन्होंने बिहार सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि दूसरे पर टिप्पणी करने से पहले सरकार को प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारने की जरूरत है।

अन्य समाचार