बहन ने कराई सगे भाई की हत्‍या: प्रेमी संग शादी में बाधा बन रहा था, करवा दिया सिर धड़ से अलग, टैटू से हुई पहचान



संवाद सहयोगी, बगहा: एक साल पहले  लौकरिया थाने की पुलिस को नारायणगढ़ नहर के पास एक युवक का सिर कटा शव मिला था। एक साल बाद इस मामले में खुलासा हुआ है कि युवक की हत्या उसकी अपनी सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने मृतक की बहन को रामनगर थाने के उमही कंपाउंड से गिरफ्तार कर लिया है।
बहन नंदिनी ने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूलते हुए बताया कि भाई उसकी और उसके प्रेमी की शादी नहीं होने देना चाहता था, इसलिए उसे रास्ते से हटा दिया। अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मुन्‍ना गुप्‍ता ने पूछताछ के दौरान हत्याकांड का राज खोला था। मुन्ना ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया कि राहुल की बहन नंदनी गुप्ता उर्फ नंदनी कुमारी से वह प्रेम करता था, लेकिन राहुल को यह रिश्ता पसंद नहीं था। वह इसका विरोध करता था। इसलिए नंदिनी ने ही प्रेमी मुन्‍ना के साथ भाई की हत्या की पूरी पटकथा लिखी।
इसके बाद मुन्‍ना ने अपने मित्रों के साथ जमकर शराब पी और फिर राहुल को बाइक पर लेकर लौकरिया थाना क्षेत्र में आए, जहां नारायणगढ़ के पास राहुल की गर्दन को काटकर हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस हत्या मामले में अन्य भी लोग शामिल है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Bihar: साली को लेकर फरार हुआ जीजा, सास से बोला- पत्नी की देखभाल के लिए लेकर जाता हूं; 22 दिन बाद मिली युवती यह भी पढ़ें
बता दें कि लौकरिया थाने की पुलिस ने 22 मई, 2022 को एक अज्ञात युवक का सिर कटा शव बरामद किया था। शव से सिर अलग होने से उसकी पहचान नहीं हुई थी, लेकिन मृतक के हाथ पर राहुल लिखा था, जिससे  पहचान मृतक की मां ने पहचान कर ली थी।
एक साल पहले लौकरिया थाने की पुलिस ने नारायणगढ नहर के पास एक युवक का शव बरामद किया था। शव का सिर कटा हुआ था। इस कारण तीन दिन तक शिनाख्त नहीं हो सकी थी। तीसरे दिन शव की पहचान हुई, तब पता चला कि मृतक रामनगर थाने के उमही कंपाउड निवासी स्व. अशोक गुप्ता का पुत्र राहुल कुमार है। इसके बाद ने मामले की जांच शुरू की तो जानकारी मिली कि राहुल की हत्या उसकी बहन के प्रेमी मुन्ना गुप्ता और उसके साथियों ने मिलकर की थी। इसके बाद पुलिस ने मुन्ना गुप्ता को गिरफ्तार किया था। मुन्‍ना की गिरफ्तारी के दौरान हत्या की साजिश रचने वाले सभी लोग फरार थे।



अन्य समाचार