Bihar: मुंगेर में रिटायर्ड आर्मी के जवान की हत्या, बगीचे में घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मारी गोली



मुंगेर, जागरण संवाददाता। बिहार के मुंगेर जिला में बेखौफ अपराधियों ने एक रिटायर्ड जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि रिटायर्ड जवान शौच करने के लिए अपने बगीचा गए हुए थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव की है। मंगलवार की सुबह रिटायर्ड आर्मी जवान संजय कुमार उर्फ बबलू यादव बगीचे में शौच के लिए गए थे। पहले से घात लगाए अपराधियों ने मौका देखते ही उनपर फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि 2019 में सेना से रिटायर होने के बाद संजय कुमार गांव में ही रहते थे। ग्रामीणों की मानें तो उनके घर के पीछे रहने वाले लोगों ने इनकी जमीन के बीच से रास्ता बना लिया था। हालांकि, जवान 15 फीट रास्ता देने को तैयार थे। पंचायत में इसका हल भी निकाला गया था।
वहीं, रिटायर्ड जवान के बड़े भाई राजेश यादव ने बताया गोली किसने मारी यह किसी को पता नहीं है। पुलिस ने घटना के पीछे पुराना विवाद बताया है। मामले की जांच चल रही है। शंकरपुर में हत्या के बाद तनाव नहीं हो, ऐसे में पुलिस बल को तैनात भी किया गया है।
Munger: दो अलग-अलग हादसों में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत, परिवारों में मचा कोहराम यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया।


अन्य समाचार