पटना पुलिस की लाठीचार्ज में बीजेपी के नेता विजय कुमार सिंह की मौत, महाराजगंज के बीजेपी सांसद को भी गंभीर चोट आई।

13 Jul, 2023 09:08 PM | Saroj Kumar 212

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी की ओर से किए जा रहे मार्च में पुलिस लाठीचार्ज में एक बीजेपी कार्यकर्ता की दर्दनाक मौत हो गई है। लाठीचार्ज के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता रोड पर गिर गए जिससे उनके सिर में चोट आई है। चोट लगने के चलते उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने सांसद और विधायकों पर भी लाठीचार्ज किया है।



बिहार में टीचर अभ्यर्थियों के सपोर्ट और चार्जशीटेड तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की मांग को लेकर बीजेपी की ओर से निकाले गए विधानसभा मार्च को रोकने के लिए पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया। लाठीचार्ज में घायल एक बीजेपी कार्यकर्ता की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लाठीचार्ज में घायल बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल नेता को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था।
राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बताया कि बीजेपी के जहानाबाद के महामंत्री विजय कुमार सिंह पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठियां चलाई। लाठी खाने के बाद वह रोड पर गिर गए, जिससे उनके माथे में चोट आई। रोड पर गिरने के बाद भी पुलिस उनपर लाठियां बरसाती रही। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें तारा नर्सिंग होम भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि बाद में पीएमसीएसच भेजा गया वहां भी डॉक्टरों ने उन्हें मृत ही बताया गया।



सांसद को भी पीटा
लाठीचार्ज के दौरान बिहार पुलिस ने बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और बिहार के नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा के ऊपर भी लाठी बरसाई गई।



जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को गंभीर चोटें आई है। बताया जा रहा है कि सिग्रीवाल के सिर में चोट आई है। मार्च के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व डिप्टी सीएम रेनू देवी और जीवेश मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


 

अन्य समाचार