'गदर 2' के बाद 'गदर 3' को लेकर डायरेक्टर के बेटे उत्कर्ष शर्मा का बड़ा अपडेट, सुनकर यकीन करना मुश्किल..

11 Aug, 2023 10:53 PM | Saroj Kumar 605

डायरेक्टर अनिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. बड़े पर्दे पर फिर से तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी को देखने के लिए दर्शकों ने पूरी तैयारी कर रखी थी.वो आज सिनेमाघरों में बाहर लगी लंबी लाइने देखकर साफ पता चल रहा था. फिल्म में सनी देओल के बेटे और रियल लाइफ में डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने अब ‘गदर 3’ को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है और फिल्म से जुड़ी डिटेल शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.


रिलीज से पहले सनी देओल और अमीषा पटेल ने गदर-2 का जमकर प्रमोशन किया. फिल्म को हिट कराने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. फिलहाल, पर्दे पर सकीना और तारासिंह की कहानी का दर्शकों ने जोरदार स्वागत किया है. उनके फैन्स उन्हें दोबारा एक्शन अवतार में काफी पसंद कर रहे हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 को ऑडियंस और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है. वैसे भी प्रमोशन के दौरान सनी देओल कह चुके हैं कि अगर 22 साल पुरानी गदर का सीक्वल भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा तो 
फैन्स गदर का तीसरा पार्ट देख सकते हैं.लेकिन उत्कर्ष शर्मा ने भी फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है.


‘गदर 3’ की फैंस कर सकते हैं उम्मीद
डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में उत्कर्ष शर्मा ने गदर-3 को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि, “गदर 3 के बारे में फिलहाल तो कुछ पता नहीं लेकिन एक बार शक्तिमान (शक्तिमान तलवार, लेखक) जी ने इसकी अगली कहानी को लेकर हिंट जरूर दिया था. लेकिन ये बताना मुश्किल है कि वो कहानी कब फाइनल होगी.” मजाकिया अंदाज में उत्कर्ष ने कहा, “गदर 2 को आने में 22 साल लग गए तो गदर-3 मे पता चले कि जीते के बच्चे भी बड़े हो जाए और दादा, बेटा और पोते सब मिल के एक्शन करते फिल्म में नजर आए.


सनी देओल को लेकर कही बड़ी बात
अपनी बात को आगे रखते हुए उत्कर्ष ने इस बात की भी घोषणा की थी कि सनी देओल ऐसे इकलौते एक्शन हीरो हैं जिनका रॉ एक्शन कैटेगरी में कोई सानी नहीं हैं. “सनी सर पूरी दुनिया में आखिरी एक्शन हीरो हैं…जो अपने दृढ़ विश्वास के साथ रॉ एक्शन करने का टैलेंट रखते हैं. उनके ऊपर कोई नहीं है.” हमें इस बात पर गर्व होता है कि हमारे पास एक सुपरस्टार है जो एक्शन में माहिर है और वह जानता है कि फीलिंग्स को कैसे जोड़कर रखा जा सकता है.


बता दें कि सनी देओल की गदर 2 के साथ सिनेमाघरों में वापस से वही रौनक लौट आई है. रिलीज से पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 20 लाख टिकटें बेच ली थीं. ऐसे में फिल्म की ओपनिंग को एडवांस बुकिंग के कलेक्शन का फायदा जरूर मिलेगा. 

अन्य समाचार