रात्रि गश्ती की खुली पोल, दुकान से हजारों की चोरी

मधुबनी। सुरक्षा और रात्रि गश्ती की पुलिस चाहे जितने दावे कर ले। मगर, यह धरातल पर नहीं दिखती। सोमवार की रात रुद्रपुर थाना क्षेत्र के ननौर चौक स्थित राजा मोबाइल एंड वीडियोग्राफी नाम की मोबाइल की दुकान से हजारों की चोरी कर ली गई। चोर दुकान में रखे कीमती मोबाइल, मेमोरी कार्ड व अन्य सामान लेकर चंपत हो गए। जबकि दुकान अंधराठाढ़ी-अररिया मुख्य सड़क पर स्थित है। इस चोरी से बाजार के अन्य व्यापारियों में भी डर का माहौल है। हालांकि, सुरक्षा को लेकर पुलिस ने एक गार्ड की रात्रि ड्यूटी लगा रखी है।

बताते चलें कि पिछले साल भी यहां की एक मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी। इसका मामला भी दर्ज करवाया गया था। घटना के बारे में पुलिस को दिए अपने आवेदन में पीड़ित दुकानदार बलराम कुमार यादव ने बताया है कि चोर छप्पर काटकर दुकान में घुसे। जो भी हाथ लगा उसे लेकर फरार हो गए। चोरों ने सारी जमापूंजी चुरा ली।
कुरियर कंपनी में लूट की कर्मी ने ही रची थी साजिश यह भी पढ़ें
बलराम कुमार कहते हैं कि सामने बैंक होने के कारण यहां पुलिस का पहरा भी होता है। फिर भी इस तरह की घटना कई शंकाओं को जन्म दे रहा है। थाना प्रभारी गया सिंह वारदात स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। उनके अनुसार पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर देगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार