हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री संग कर ली है सगाई, नए साल पर फोटो शेयर करके सबको चौंकाया

02 Jan, 2020 08:44 AM | Saroj Kumar 673

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत एक बेहद ही धमाकेदार खबर के साथ की है। हार्दिक ने साल के पहले दिन सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबर आम कर सबको चौंकाया। उन्होंने सर्बिया की अभिनेत्री को लंबे समय तक डेट करने के बाद अब रिश्ते में बंधने का फैसला लिया। बुधवार यानी पहली जनवरी को हार्दिक ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सबको दी।



टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने साल के पहले ही दिन अपने चाहने वालों को खुशखबरी दी। उन्होंने मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के साथ अपने रिश्ते की बात साझा करते हुए अपनी सगाई की बात खबर शेयर की। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सगाई की अंगुठी पहने दिखाई दे रही हैं।
हार्दिक ने नताशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिश्तों को जगजाहिर किया। तस्वीर को शेयर करते हुए एक बॉलीवुड के गाने की कुछ लाइन लिखी। तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिन्दुस्तान।  



गौरतलब है कि नताशा और हार्दिक के बीच रिश्ते की बातें काफी दिनों से सामने आ रही थी। इस बात को दोनों ने ना कभी खुलकर स्वीकार किया और ना ही कभी नकारा। अब उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए 1 जनवरी 2020 की तारीख लिखी और साथ में अपनी सगाई की बात भी सबको बताई। 


अन्य समाचार