जीविका दीदियों ने किया एनएच-107 को जाम

खगड़िया। नाश्ता एवं सीएम कार्यक्रम स्थल से घर आने तक वाहन नहीं दिए जाने से नाराज जीविका दीदी ने एनएच 107 के पीरनगरा चौक पर पथ को करीब एक घंटे के लिए जाम कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। हालांकि पथ से गुजर रहे सहरसा जिले के काशनगर ओपी प्रभारी राजेंद्र सिंह के समझाने बुझाने बाद आक्रोशित जीविका दीदियों ने जाम तोड़ा।

शनिवार को तेलिहार में जल जीवन हरियाली जागरुकता सभा में भाग लेने पीरनगरा पंचायत के दर्जनों जीविका दीदी को कार्यक्रम स्थल तक ले जाने के लिए वाहनों का इंतजाम किया गया था। लेकिन सीएम की सभा संपन्न होने के बाद जीविका दीदी के वापसी के लिए वाहनों का इंतजाम नहीं किया गया। जीविका दीदी पांच से 10 किलोमीटर तक पैदल चलकर अपने- अपने घरों को पहुंचे। पीरनगरा चौक के समीप पथ को जाम करने वाले जीविका दीदी में केहर मंडल टोला के फूलो देवी, अनिता देवी, मीरा देवी पीरनगरा गांव के सुबो देवी, शोभा देवी, फूल कुमारी, कुसमा देवी ने बताया कि उन्हें जीविका के पदाधिकारियों द्वारा सुबह 8.00 बजे ही वाहनों से सीएम के सभा स्थल पर ले जाया गया।

उन्हें बताया गया कि वहां खाना का भी इंतजाम है। लेकिन सीएम की सभा संपन्न होने के बाद पूछने वाला कोई नहीं था। पैदल आठ किलोमीटर चलकर घर पीरनगरा आना पड़ा।

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार