अब दीपिका पादुकोण खड़ी हूई JNU के समर्थन मे, JNU पहुच कर प्रदर्शन कर रहे छात्रों का किया समर्थन

08 Jan, 2020 08:26 AM | Saroj Kumar 694

अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के सिलसिले दीपिका पादुकोण मंगलवार को दिल्ली आई हुई हैं. इसी बीच फिल्म एक्ट्रेस ने शाम करीब 7:45 बजे अचानक जेएनयू पहुंचकर सबको चौंका दिया.



जेएनयू में काले कपड़े पहनकर पहुंचीं दीपिका करीब 10-15 मिनट तक प्रदर्शनकारी छात्रों के बीच रहीं. हालांकि, इस दौरान वह कुछ भी कहने से बचती रहीं.


इस दौरान दीपिका पादुकोण ने छात्रसंघ के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और जख्मी छात्रों का हाल जाना. दीपिका पादुकोण छात्रसंघ द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुईं. इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी वहां मौजूद थे.



दीपिकाकी मौजूदगी में कन्हैया व जेएनयू के छात्रों ने यहां जमकर नारेबाजी की.


हालांकि दीपिका इस दौरान छात्रों के साथ खड़ी रहीं, लेकिन उन्होंने नारेबाजी में हिस्सा नहीं लिया. कन्हैया के साथ जेएनयू के छात्रों ने मंगलवार रात आजादी के नारे लगाए. छात्रों ने कहा, "तुम जेल में डालो, तुम डंडे मारो, हम नहीं झुकेंगे."



दीपिका ने सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा, "यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं." दीपिका ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें.

अन्य समाचार