शराब व नगदी के साथ लाइन होटल संचालक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : साफियाबाद ओपी क्षेत्र में एनएच- 80 पर संचालित लाइन होटल में की गई छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब व नगदी के साथ लाइन होटल के संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए एसआइ राधे श्याम पाठक ने बताया कि छापेमारी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लॉगर सेल की टीम द्वारा की गई है। छापेमारी के दौरान मैकडोवेल नंबर वन 180 एमएल की 13 बोतल एवं टेट्रा पैक 90 एमएल की छह बोतल के साथ होटल संचालक नौलखा निवासी मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा 57 हजार 550 रुपये नगद भी बरामद किया गया है। बताते चलें कि एनएच 80 स्थित लाइन होटलों पर शराबबंदी के लागू होने के बाद भी इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा था। होटल संचालक बेखौफ होकर शराब की बिक्री करने में लगे हुए थे। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर लॉगर सेल की टीम द्वारा की गई छापेमारी के बाद विभिन्न होटल संचालकों के बीच हड़कंप मच गया है।

कुख्यात अपराधियों की जमानत रद कराएगी मुंगेर पुलिस यह भी पढ़ें
------------------------------
21 बोतल शराब के साथ बंगाल का शराब कारोबारी गिरफ्तार
संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : रेल पुलिस ने मंगलवार को हावड़ा गया एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल डिब्बे में छापेमारी करते हुए 21 बोतल विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।
अब सड़क दुर्घटनाओं का होगा विश्लेषण, रोकने के लिए बनेगी नीति यह भी पढ़ें
गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए रेल थानाध्यक्ष पूर्णेंदु कुमार सिन्हा ने बताया कि हावड़ा गया एक्सप्रेस के स्लीपर डिब्बे से तलाशी के दौरान 750 एमएल की 21 बोतल मैकडोवेल नंबर वन शराब के साथ कारोबारी को पकड़ा गया है। पुलिस गिरफ्त में आया आरोपित की पहचान बंगाल निवासी देवराज गांगुली के रूप में की गई है। पूछताछ के क्रम में इस बात का खुलासा भी शराब कारोबारी ने किया कि वह लंबे समय से शराब के धंधे से जुड़ा हुआ है। वह जमालपुर पहुंचकर शराब की डिलीवरी बलीपुर, ईस्ट कॉलोनी, सफियासराय एवं जमालपुर थाना क्षेत्र के कई शराब विक्रेताओं को किया करता था।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार