शव बरामद नहीं होने से स्वजनों में कोहराम

बेगूसराय : बलिया थाना क्षेत्र की पोखरिया पंचायत के फुलवरिया नया टोला में शुक्रवार की रात अपराधियों द्वारा उपेन्द्र यादव के 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार की हत्या कर शव गायब कर देने के मामले में शनिवार की देर शाम तक शव बरामद नहीं होने से स्वजनों में कोहराम मचा है। शुक्रवार की देर शाम चचेरे भाई संजीत कुमार समेत आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों द्वारा अगवा किए जाने के बाद से स्वजन ग्रामीणों की मदद से रात भर खेतों व घरों की खाक छानते रहे, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।उक्त सूचना स्थानीय जनप्रतिनिधियों समेत पुलिस को दी गई।

करंट लगने से पोल पर से गिरकर बिजली मिस्त्री घायल यह भी पढ़ें
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन की और शव की तलाश को प्रयास किया। इस दौरान गांव के सामुदायिक भवन से रेलवे ट्रैक तक खून के निशान मिले हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर संजीत यादव समेत गांव के ही आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया है। सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं।
शव को ट्रेन में फेंके जाने की आशंका :
एएसपी सह बलिया डीएसपी अंजनी कुमार ने बताया की घटना की जानकारी देर से मिली है। प्रारंभिक पड़ताल में सामुदायिक भवन में हत्या किए जाने और दनौली फुलवड़िया स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर किसी ट्रेन में शव को फेंके जाने के साक्ष्य मिले हैं। शव बरामदगी के लिए छानबीन की जा रही है। रात भर में सात ट्रेन रुकी है, जिसमें शव फेंके जाने की आशंका है। हत्यारे चलती ट्रेन से भी शव को ठिकाने लगा कर फेंक सकते हैं।
मृतक मुंगेर में साढू की हत्या मामले में था आरोपी :
मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनीष यादव की साली अंजना देवी की शादी मुंगेर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुर नगर में हुई थी। 11 दिसम्बर 2019 को उसकी साढू की हत्या हुई थी, मृतक उक्त मामले में भी आरोपित रहा है। हत्या मामले में मृतक की साली अब भी जेल में बंद है। इसके अलावा बलिया थाना में मृतक मनीष यादव व उसके पिता ओपी यादव पर भी गोली चलाकर जानलेवा हमला करने, छेड़खानी व आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। स्वजनों में मचा है कोहराम :
युवक की हत्या की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मचा है। मृतक की पत्नी, बूढ़ी मां, बहन समेत घरवालों को रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में कुछ भी पूछने पर पिता श्री यादव फफक-फफक कर रोने लगते हैं। वहीं पत्नी चित्कार करते-करते बेहोश हो रही है। बताते चलें कि मृतक दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई चन्देश्वरी दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार