लोडेड पिस्तौल के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा



संवाद सूत्र, बिदुपुर :
बरांटी ओपी की पुलिस ने रविवार की रात में बरुआ पेट्रोल पंप के निकट वाहन चेकिग के दौरान राजापाकड़ की ओर से तेज गति से आ रहे बाइक सवार दो अपराधियों को लोडेड देशी पिस्टल एवं तीन जिदा गोली के साथ गिरफ्तार किया है। अपराधियों की काले रंग की पैशन प्रो बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। हालांकि इस दौरान एक अपराधी मौके का लाभ उठाकर फरार हो गया।
इस संबंध में ओपी अध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में बताया है कि वाहन चेकिग के दौरान तेज गति से आ रही बाइक को जब रोकने का प्रयास किया तो बाइक पर सवार तीन युवक भागने लगे। एएसआइ नवीन शुक्ला ने सशस्त्र बलों के सहयोग से दो को दबोच लिया। जबकि एक फरार हो गया। पुलिस के पकड़ में आया रोहित कुमार पिता राम नाथ राय राजापाकर चौड़ी हाई स्कूल के निकट वार्ड नौ के निवासी है। जब शरीर की जांच की गई तो कमर में छिपाकर कर रखा लोडेड देशी पिस्टल और एक गोली एवं दो मोबाइल बरामद किया गया। जबकि दूसरा विकास कुमार पिता कपिल राय रनदाहा गांव का निवासी है। उसके पास से दो जिदा गोली बरामद किया गया। जबकि फरार अपराधी के संबंध में दोनों ने बताया कि लालपुर निवासी राम नरेश राय का पुत्र अनिल कुमार था। वहीं काले रंग की पैशन प्रो बाइक को भी जप्त किया गया। तीनों हाजीपुर-जंदाहा मार्ग पर अपराध की घटना को अंजाम देते। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की है परन्तु कुछ बताने से इंकार किया है। लालगंज में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
अपराधी मचाते रहे तांडव और पूरे दिन हांफती रही वैशाली जिले की पुलिस यह भी पढ़ें
संवाद सूत्र, लालगंज :
लालगंज थाना ने विभिन्न मामलों के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि एक साल पहले हुई हत्या के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त पोझिया गांव के रमेश राम और प्रमोद महतो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं, दारू बेचने के मामले में खरौना के राजकुमार पासवान को जेल भेजा गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार