सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के खिलाफ छह लाख रुपये गबन की प्राथमिकी दर्ज

राशि मांगने पर कंपनी के डायरेक्टर को दी धमकी

पटना जिले के दनियावा निवासी कंपनी इंचार्ज ने कराई है प्राथमिकी
जासं, छपरा : शहर के योगीनिया कोठी स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के सेल्स रिप्रेजेंटेटिव राजीव रंजन के खिलाफ नगर थाने में बुधवार को 6 लाख 21 हजार रुपये गबन की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। कंपनी के ब्रांच इंचार्ज पटना जिले के दनियावा थाना क्षेत्र के नीमी गांव निवासी अंबिका मोची के पुत्र रंजीत कुमार ने मामला दर्ज कराया है।
प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि तरैया थाना क्षेत्र के पचरौड़ गांव निवासी कौशल किशोर श्रीवास्तव के पुत्र राजीव रंजन उनकी कंपनी में सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के रूप में कार्यरत थे। इनका मुख्य काम दुकानदारों से ऑर्डर लेना और बकाए राशि की वसूली करना था। लेकिन लंबे समय तक ऑडर के आधार पर सप्लाई किए गए सामानों का बकाया कंपनी के खाते में जमा नहीं हो रहा था। जब इसके लिए कंपनी की ओर से दबाव बनाया गया तो, जुलाई 2019 में वे काम छोड़कर फरार हो गए। घर जाकर तकादा करने पर बार-बार पैसे जमा करने के लिए वे समय की मांग करते रहे। लेकिन पैसे जमा नहीं किया। जब उनसे फोन पर संपर्क किया तो, सेल्स रिप्रजेंटेटिव ने डायरेक्टर को तरह-तरह की धमकियां दी। उच्चकों ने दयालपुर नहर के पास झपट लिए 45 हजार
जेपीयू प्रशासन निरंजन कुमार को नहीं मान रहा डीबीएसडी कॉलेज का प्राचार्य यह भी पढ़ें
संसू, मढ़ौरा : पंजाब नैशनल बैंक मिर्जापुर से रुपये निकासी कर अपने गांव राजगावां जा रहे शशिभूषण पांडेय से उच्चकों ने 45 हजार रुपये झपट लिए। उन्होंने प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है। बताया है कि मंगलवार को मिर्जापुर पंजाब नैशनल बैंक से 45 हजार रुपये की निकासी कर पासबुक व पैसा झोला में रख कर घर जा रहे थे । तभी दयालपुर नहर के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश झपट्टा मारकर झोला छीनकर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार