भूमिगत हुआ छात्रा से मारपीट का आरोपित बस मालिक

बक्सर : पिछले सप्ताह कोरानसराय बस अड्डा पर बस मालिक उदय सिंह की पिटाई से जख्मी छात्रा की हालत एक बार फिर से खराब हो गई है। स्वजन आनन-फानन में पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। छात्रा की लगातार बिगड़ती हालत को देख स्वजन चितित हैं। उधर, छात्रा की स्थिति में सुधार नहीं होने के कारण चौथे दिन भी कोरान सराय पुलिस बस मालिक की पिटाई से जख्मी छात्रा का फर्द बयान नहीं ले सकी है, न ही पुलिस के हाथ बस मालिक उदय सिंह लग सका है।

उसकी गिरफ्तारी नहीं होने से भय और दहशत का माहौल बरकरार है। कब उदय सिंह फिर से हमलावर हो जाए या फिर उसके लोग आतंक पर उतर आए। पूर्व के मामले इस बात के गवाह हैं कि बीएसटी बस के मालिक उदय सिंह का न तो खुद का तौर-तरीका सही है, न ही उसका साथ संबंध अच्छे लोगों से है। ऐसे में चिता यह है कि उदय सिंह खुद या उसके करीबी हमलावर हो सकते हैं। ज्ञात हो कि बीएसटी बस के मालिक उदय सिंह सिंह अपने ही बस में सवार एक छात्रा से बार-बार उसके मोबाइल नंबर की मांग करता था। नहीं देने पर गुरुवार की सुबह कोचिग जा रही छात्रा का जमकर धुनाई कर दी और मोबाइल भी छीन लिया। इस हमले में उक्त छात्रा बेहोश हो गई थी। बाद में उसे पुलिस इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराई। जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बक्सर रेफर कर दिया था। फिलहाल जख्मी छात्रा पटना के निजी नर्सिंग होम में इलाजरत है। कोरान सराय थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि पिटाई से जख्मी छात्रा की हालत में सुधार हुआ है। लेकिन, उसका बयान अब तक नहीं हो पाया है। मारपीट मामले में नामजद आरोपी उदय सिंह की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में छापेमारी जारी है। उन्होंने बताया कि उसके मुगलसराय में छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली थी। संभावित ठिकानों पर पुलिस ने दस्तक दी। लेकिन, सफलता नहीं मिली। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर हवालात पहुंचाएगी।

------------------
बस मालिक की पिटाई से जख्मी छात्रा की हालत में सुधार है। उसे शारीरिक चोट कम, लेकिन मानसिक आघात ज्यादा लगा है। वह डरी-सहमी है। बस मालिक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज हैे। जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।
-केके सिंह, एसडीपीओ, डुमरांव
औद्योगिक क्षेत्र की बंद फैक्ट्रियां बनीं अवैध कारोबार का अड्डा यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार