डीएलएफ में चोरी मामले में एक गिरफ्तार



संसू, मढ़ौरा : डीएलएफ कैंपस से चोरी के मामले में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामबलेश्वर राय ने बताया कि कैंपस में की गई छापेमारी में बाजिदभोरहां निवासी धीरज कुमार को पकड़ा गया। उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे। युवक पूर्व में कारखाना में घास की देखरेख करता था। वहीं से लोहा की चोरी करने लगा। उसकी गतिविधि संदिग्ध देख काम से हटा दिया गया। लेकिन कारखाना में पूर्व के परिचय से अंदर आता-जाता रहा । इसी क्रम में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। धीरज की निशानदेही पर मिर्जापुर बाजिदभोरहां गांव स्थित सरसों के खेत से कारखाना से चोरी दो जाली बरामद की गई। थानाध्यक्ष के अनुसार गिरफ्तार युवक ने पुलिस के समक्ष इस चोरी कांड में संलिप्त कई लोगों का नाम बताया है।
इसुआपुर टीम ने कप पर कब्जा जमाया कब्जा यह भी पढ़ें
घर का ताला तोड़कर जेवरात व नकदी चोरी
संवाद सूत्र, तरैया : थाना क्षेत्र के डुमरी छपिया गांव में पट्टीदार ने घर से चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। गोविन्द राय ने प्राथमिकी में कहा है किउनके पट्टीदार कमलदेव राय, संजू देवी उनके कमरा का ताला तोड़कर बक्सा में रखे गये लगभग 60 हजार रुपये के गहने व छह हजार रुपये नगदी, साड़ी समेत अन्य सामान निकाल लिए है। हमलोगों का घर एक ही आंगन में है। बाहर का ताला बंद था और भीतर का ताला तोड़कर सभी सामान निकाल लिया गया है।
मशरक में चोरी की बोलेरो व ट्रक के साथ तीन गिरफ्तार

संसू,मशरक: उत्तर प्रदेश से चोरी कर बिहार में बेचने के लिए ला रहे तीन चोरों को मशरक पुलिस ने एसएच 90 पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरी का 12 चक्का ट्रक और एक बोलेरो जब्त किया। गिरफ्तार चोरों में कुशीनगर के तरैया सुजान थाना क्षेत्र के तरेया हरकेश निवासी सुरेश चौहान के पुत्र अमरनाथ कुमार उर्फ बुलेट व जमसरिया के हदीस अंसारी के पुत्र मंजूर अंसारी एवं गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के हाता टोला सिसई निवासी महेश मिश्रा के पुत्र चुनमुन मिश्रा शामिल हैं।
थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि हाइवे पर दल बल के साथ रात्रि में सघन वाहन जांच अभियान चला रहे थे । तभी गोपालगंज की तरफ से आ रहे बोलेरो व ट्रक को पुलिस ने जांच के लिए रोका। पुलिस को देखते ही बोलेरो व ट्रक चालक गाड़ी लेकर भागने लगे। संदेह होने पर पुलिस ने खदेड़कर दोनों वाहन को घेर लिया। चालक से कागजात की मांग की। इस दौरान ट्रक और बोलेरो चालक कोई कागजात पेश नही कर सके। कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त बारह चक्का ट्रक और नई बोलेरो चोरी कर ले जा रहे थे। गाड़ियों के साथ गिरफ्तार तीन लोगों ने बताया कि ट्रक और बोलेरो को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना की सब्जी मंडी से शनिवार की सुबह तीन बजे चुराया था। बिहार में बेचने के लिए लाया जा रहा था। ट्रक (यूपी 57 टी -2755) और बोलेरो (यूपी 57 एक्वी 7494) को पुलिस ने जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि चुनमुन मिश्रा पर दर्जन भर मामले दर्ज हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार