कारा वार्डेन के पौत्र की पानी की टंकी में डूबने से मौत

खेलने के दौरान गिर पड़ा था टंकी में

जासं, छपरा : मंडल कारा के वार्डेन उदय शंकर के चार वर्षीय पौत्र की टंकी में डूबने से गुरुवार की देर शाम को मौत हो गयी। बताया जाता है कि संध्या समय वह जेल परिसर में स्थित आवास परिसर में खेल रहा था। खेलने के क्रम में टंकी मेंगिर गया, लेकिन किसी ने देखा नहीं और परिजन उसे देर शाम तक ढूंढते रहे।इसकी सूचना पुलिस को दी गयी । इसी बीच उसका शव को टंकी में पाया गया। घटना स्थल पर पहुंचकर भगवान बाजार थाना की पुलिस इसकी जांच कर रही है। आशंका है कि खेलने के दौरान टंकी में गिरने से डूब कर उसकी मौत हो गयी है । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
लहलादपुर में महज तीन पैक्स तीन पैक्स कर रहे धान अधिप्राप्ति यह भी पढ़ें
परसा के युवक की उदयपुर में मौत
संसू, परसा : परसा के युवक की उदयपुर मे मौत के बाद शव घर पहुंचते ही परिजनो में कोहराम मच गया। मृतक परसा थाना क्षेत्र के बलिगांव निवासी रविन्द्र सहनी के 27 वर्षीय पुत्र चंदन सहनी था। स्वजनों ने बताया कि वह उदयपुर में राजमिस्त्री का काम करता था। वहीं पर मंगलवार की रात निर्माण स्थल पर गढ्ढे में गिरने से मौत हो गयी । घटना को लेकर पत्नी रीना देवी, पुत्र शिवम व दो पुत्री शिवानी, पिता रविन्द्र सहनी का रो रोकर बुरा हाल है। मुखिया प्रतिनिधि राजकिशोर राय ने पीड़ित परिजनो से मिलकर सांत्वना दी। पालघर के सांसद ने पीड़ित सुरेंद्र को दिया 15 लाख का चेक
संसू, दाउदपुर : मुंबई के तारापुर बोइसर स्थित केमिकल फैक्ट्री हादसा में अपनी पत्नी एवं दो बच्चों को गंवा चुके जगतीया गांव निवासी सुरेंद्र यादव की सहायता पालघर सांसद ने की। शिवसेना सांसद राजेंद्र गोवित ने बुधवार को सुरेंद्र को 15 लाख का चेक दिया। वहां के सीएम ने भी पांच-पांच लाख की सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की थी। बता दें कि इस हादसे में सुरेंद्र की पत्नी राजमति देवी, पुत्र गोलू कुमार एवं पुत्री खुशी की मौत हो गई। इस घटना में सुरेंद्र के साले का पुत्र व कोपा थाना क्षेत्र के अनवल गांव निवासी सचिन कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया था। उसका इलाज स्थानीय तुंगा अस्पताल में कराया जा रहा है।
प्रधानमंत्री सुकन्या समृद्धि योजना के तहत सारण में खोले गए 45 हजार 05 खाते यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार