चोर को पकड़ ग्रामीणों ने की धुनाई

संसू, दरियापुर : डेरनी थाना क्षेत्र के डीह पिरारी गांव में ट्रैक्टर का डाला चोरी करते पकड़े गए चोर को पकड़ ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। आरोपित गड़खा थाना क्षेत्र के फुरसतपुर गांव काहै।

डीह पिरारी गांव निवासी जैनेंद्र सिंह के ट्रैक्टर का डाला गुरुवार की रात चुराने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच जैनेंद्र सिंह की नींद खुल गयी । उन्होंने चोरों को देख शोर मचाया। इस बीच जुटे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।
जीआरपी ने जेबकतरा को रंगे हाथों किया गिरफ्तार
कैंपस : पार्ट थ्री की परीक्षा में 17 परीक्षार्थी नकल करते पकड़े गए यह भी पढ़ें
जासं, छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर इंक्वायरी काउंटर के पास एक यात्री का पॉकेट मारते हुए जेबकतरा को रंगे हाथों शुक्रवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पॉकेटमार के पास से यात्री का पर्स बरामद किया गया। रेल थानाध्यक्ष सुमन प्रसाद सिंह ने बताया कि गिरफ्तार पॉकेटमार जिले के गडखा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी मंसूर मियां के पुत्र मोहम्मद आलमगीर है। उसके खिलाफ सिवान जिले के सराय थाना क्षेत्र के मखदूमसराय निवासी संतोष कुमार सिंह के पुत्र विकास कुमार सिंह ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार जेबकतरा को शनिवार को जेल भेजा जायेगा।
शराब कारोबारी समेत दो गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
जागरण संवाददाता, छपरा : नगर थाना क्षेत्र के तेलपा चौक के पास छापेमारी कर पुलिस ने शराब के साथ एक कारोबारी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 10 लीटर देसी शराब बरामद की गई है। इसी क्रम में पुलिस ने छपरा कचहरी स्टेशन रोड में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शराब कारोबारी नगर थाना क्षेत्र के रौजा निवासी चंदेश्वर राय के पुत्र संतोष राय है। शराब पीकर हंगामा करने वाला छपरा कचहरी स्टेशन रोड निवासी वीर बहादुर प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार है। दोनों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार