महुआ में दवा दुकान में चोरी, कंप्यूटर और नकद रुपये ले गए चोर

शटर तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम

संवाद सहयोगी, महुआ :
महुआ नगर पंचायत के पातेपुर रोड में थोक दवा की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने कंप्यूटर सेट सहित बिक्री के हजारों रुपये की चोरी कर ली । चोरी की सूचना महुआ पुलिस को दी गई है । पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की । 1 वर्ष के अंदर इस दवा दुकान में दूसरी बार यह चोरी की घटना घटी है ।
महुआ के पातेपुर रोड में रिया मेडिकल हॉल में शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान में लगे शटर के ताले को तोड़ दिया और दुकान के अंदर घुसकर वहां रखे कंप्यूटर सेट के अलावा बिक्री के लगभग 30 हजार रुपये नकद के साथ अन्य सामान चुरा लिए। शनिवार की सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ देखा। इसके बाद घटना कि सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी की घटना की जांच की। पिछले एक वर्ष के अंदर इस दुकान में चोरी की यह दूसरी वारदात हुई है।
मानव श्रृंखला के दौरान सुरक्षा व्यवस्था व चिकित्सा सुविधा भी रहेगी उपलब्ध यह भी पढ़ें
बिदुपुर में गुमटीनुमा दुकान से हजारों की चोरी
संवाद सूत्र, बिदुपु़र :
बिदुपुर थाना के बिदुपुर बाजार गंगा रोड में पानी टंकी के निकट बीते शुक्रवार की देर रात चोरों ने गुमटीनुमा दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये मूल्य की सामग्री चोरी कर ली। शनिवार की सुबह जब दुकान का ताला टूटा पाया गया तो पुलिस को सूचना दी गई। दुकान अजीत कुमार की है, जिसमें परचुन सहित अन्य सामग्री की बिक्री होती थी। चोरों ने दुकान के गल्ले में रखी नकद राशि भी चुरा ली। चोरी की इस घटना से आस पास के लोग भी हतप्रभ हैं। घटना की सूचना मिलने पर शनिवार की सुबह बिदुपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और चोरी की घटना की जांच की।
बरैला झील में लगाए गए शिकारियों के जाल को किया गया नष्ट यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार