घर व मिट्टी के नीचे से 11 लीटर विदेशी शराब बरामद

सहरसा। सदर थाना पुलिस ने दिधिया गांव में छापेमारी कर एक खेत से मिट्टी के नीचे छिपाकर रखा गया विदेशी शराब व नरेश यादव के घर से कुल 11 लीटर शराब बरामद किया। थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि सूचना मिली कि नरेश यादव घर पर कहीं से शराब लाया है। जिस आलोक में छापेमारी की गई तो नरेश यादव भाग गया। उसके घर की तलाशी ली गई तो धान की पुआल के टाला से छह लीटर शराब की बरामदगी हुई। वहीं सूचना मिली कि मिट्टी के नीचे दबाकर शराब रखी गई है तो एक स्कूल के बगल के खेत से मिट्टी के नीचे से करीब पांच लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि मामले में नरेश यादव को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

युवाओं के लिए आज भी प्रासांगिक हैं महाराणा प्रताप का सिद्धांत यह भी पढ़ें
----
आरोपित पकड़ाया
----
जासं, सहरसा: धोखाधड़ी के एक मामले में सदर थाना पुलिस ने सुधीर कुमार सिंह को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रशांत कुमार नामक व्यक्ति द्वारा धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
----
प्राथमिकी दर्ज
----
जासं, सहरसा: निविदा में फर्जी पासबुक देने के मामले में पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता के आवेदन पर सदर थाना में पटना जिला के डुमरा निवासी खुशी कंस्ट्रक्शन के संचालक दीपक कुमार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार