हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

आरा। भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-मोहनिया हाईवे पर असनी पुल के समीप सोमवार की अहले सुबह अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सदर अस्पताल,आरा में लाए जाने के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इधर, हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। मृतक दिलीप कुमार सिंह (29 वर्ष) आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव निवासी रामेश्वर सिंह का पुत्र था। हादसा सुबह पांच बजे के आसपास हुआ। जिसके बाद कोहराम मच गया। इसे लेकर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया।

गर्व की बात, जिले की दो बेटियों ने जिले का नाम किया रोशन यह भी पढ़ें
----------
रात्रि ड्यूटी से लौटने के दौरान हुआ हादसा
बताया जाता है कि जगदीशपुर अनुमंडल के आयर गांव निवासी दिलीप कुमार सिंह आरा शहर के कतीरा स्थित सुधा डेयरी में करीब चार साल से दूध पैकेजिग करने का काम करता था। रोज की तरह रविवार की रात भी नाइट ड्यूटी में था। सोमवार की सुबह ड्यूटी समाप्त होने के बाद बाइक से अपने गांव आयर की ओर लौट रहा था। इस बीच आरा-मोहनियां एनएच-30 पर असनी पुल के समीप विपरित दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक लेकर भाग निकला। इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीण तसल्ली के लिए उठाकर सदर अस्पताल,आरा लाए । जहां, डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। सुबह ग्यारह बजे के बाद पोस्टमार्टम हुआ। इस दौरान परिजनों समेत गांव के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।
सूबे की सरकार बच्चों के भविष्य को लेकर गंभीर यह भी पढ़ें
--------
रोज सुबह में बांटता था अखबार
जानकारी के अनुसार, आयर गांव निवासी दिलीप कुमार सिंह रात्रि शिफ्ट खत्म होने के बाद रोज सुबह में अखबार भी बांटता था । सोमवार की सुबह भी सेंटर से अखबार लेकर गांवों की ओर बांटने जा रहा था । इस दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। जिस समय हादसा हुआ उस समय में बाइक में अखबार का बंडल था। मृतक के पास से मिले पहचान पत्र व मोबाइल से पहचान हो सकी। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद घर वाले भी रोते बिलखते सदर अस्पताल पहुंच गए।
------------ बेटे का शव देख बिलख पड़े पिता, गिरकर हो गए बेहोश
इधर, हादसे में मरे दिलीप कुमार सिंह का शव सदर अस्पताल में इमरजेंसी कक्ष के बाहर स्टेचर पर रखा हुआ था। बेटे का शव देखकर बुजुर्ग पिता बिलख पड़े। अस्पताल में ही रो-रोकर गिर पड़े। इस दौरान साथ में मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला।बताया जाता है कि आयर गांव निवासी रामेश्वर सिंह को कुल तीन पुत्र थे। जिसमें दिलीप मांझिल था। अभी शादी नहीं हुई थी। बेटे के वियोग में मां राज मुन्ना देवी का भी रो-रो बुरा हाल था। दो बेटा अनील सिंह, और सुरेश सिंह बुजुर्ग दंपती का सहारा बच गए है। एक बहन गुड़िया है, उसकी भी शादी अभी नहीं हुई है। हादसे में मौत की सूचना मिलने के बाद मुखिया संयोग सिंह और सुनील सिंह समेत कई लोग सदर अस्पताल पहुंचे हुए थे। टाउन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार