लीड.. कानून तोड़कर बुरे फंसे कानून के रक्षक

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया से आए एक सेशन जज मंगलवार को उस समय खुद झमेले में फंस गए जब उन्होंने स्वयं ही कानून तोड़ा। उन्होंने बागडोगरा एयरपोर्ट के पार्किंग में काम करने वाले एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद तो वहा हंगामा मच गया।

एयरपोर्ट के गुस्साए कर्मचारियों एवं ड्राइवरों ने जज को पकड़कर बागडोगरा एयरपोर्ट पुलिस आउटपोस्ट के हवाले कर दिया। तब तक जज को अपनी गलती का एहसास हो चुका था। उन्होंने उस कर्मचारी से अपनी गलती के लिए माफी मागी। तब उन्हें रिहाई मिली मिली।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बागडोगरा एयरपोर्ट के नो पार्किंग जोन में एक बगैर नंबर की गाड़ी पार्क की गई थी। उस समय नो पार्किंग जोन में तैनात बागडोगरा एयरपोर्ट के एक कर्मचारी अमित घोष ने गाड़ी को देखा। उसने गाड़ी मालिक की खोज खबर शुरू की। जब कोई सामने नहीं आया तो उसने गाड़ी के चक्के को लॉक कर दिया। कुछ ही समय बिता था कि एक व्यक्ति गाड़ी के पास आया और पूछा कि आखिर उसकी गाड़ी को किसने लॉक किया है। जब अमित ने बताया कि नो पार्किंग जोन में गाड़ी लगी होने के कारण लॉक किया है तो सामने वाले व्यक्ति का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। आरोप है कि वह व्यक्ति पार्किंग कर्मचारी अमित घोष का कालर पकड़कर खींचते हुए बागडोगरा एयरपोर्ट डायरेक्टर के कार्यालय तक ले गया। वहीं उसे थप्पड़ जड़ दिया।
ठगी करने वाले को पकड़कर किया पुलिस के हवाले यह भी पढ़ें
आक्रोशित एयरपोर्ट कर्मचारियों व वाहन चालकों ने किया हंगामा
जैसे ही इस बात की जानकारी बागडोगरा एयरपोर्ट के कर्मचारियों एवं गाड़ी चालकों को मिली वहा खलबली मच गई। काफी संख्या में लोग एयरपोर्ट के कार्यालय पहुंच गए और हंगामा करने लगे। लोगों ने थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे खींचते हुए बागडोगरा एयरपोर्ट पुलिस आउट पोस्ट ले गए। तब उन्होंने बताया कि वे पूर्णिया के जज हैं। पुलिस वालों ने उनको बिठाकर रखा। जबकि बाहर हंगामा चलता रहा।
गलती का अहसास होने पर उक्त कर्मचारी से मांगी माफी
पुलिस कर्मी उनको बागडोगरा एयरपोर्ट डायरेक्टर सुब्रमनी पी के कार्यालय ले गए। तब तक जज को अपनी गलती का एहसास हो चुका था। उन्होंने जिस कर्मचारी को थप्पड़ जड़ा था, उससे माफी माग ली। तब जाकर मामला शात हुआ।
कोट के लिए
एक जज से इस प्रकार के आचरण की उम्मीद नहीं की जा सकती है। यह काफी दुखद है। कर्मचारी तो अपने कर्तव्य का पालन कर रहा था।
सुब्रमनी पी, निदेशक, एयरपोर्ट बागडोगरा
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार