पूछताछ में बार -बार बयान बदलता रहा इरफान

दरभंगा। सख्ती से पूछताछ के बाद इमरान ने बताया कि सिवान के जाहिद से वह दो वर्षों से जुड़ा है। उसके कहने पर वह प्रतिबंधित क्षेत्र की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर भेजने का काम करता था। मोबाइल में कई ऐसे नाम मिले, जो चौंकाने वाले हैं। इसमें कई लोग उसे आर्थिक मदद भी करते हैं। इरफान कभी जाहिद उर्फ सोना तो कभी अपने भाई के लिए काम करने की बात कह कर बयान बदलता रहा। बताया गया कि जरूरत पड़ने पर पुलिस इरफान को फिर से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर सकती है।

--------
सीसीटीवी में कैद हो गई हरकत :
मतदाता सूची के लिगानुपात में सुधार लाने का निर्देश यह भी पढ़ें
इरफान ने सबसे पहले दो नंबर गेट की तस्वीर ली। फिर एक नंबर की। बाद में बाहर से ही रनवे की तस्वीर कैमरे में कैद कर रहा था। पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। अंदर से निकले सुरक्षा कर्मी उसे आराम से दबोचने में कामयाब हो गए। दरभंगा एयर फोर्स स्टेशन से पूछताछ के बाद आरोपित इरफान को केवटी थाने पुलिस के हवाले कर दिया गया, जहां एसएसपी बाबू राम ने सदर एसडीपीओ अनोज कुमार को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया। सोमवार की देर रात उससे पूछताछ की गई। सदर एसडीपीओ कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है। फिलहाल उसे जेल भेजा गया है। लेकिन, प्रतिबंधित मामले की जांच की जा रही है।
--------
आतंकी साजिश की आशंका :
दो दिन पूर्व बनारस में पकड़े गए आइएसआइ एजेंट राशिद से पूछताछ में फैजाबाद मिलिट्री इंटेलीजेंस को मिली जानकारी मिली होश उड़ाने वाली है। इसे देखते हुए दरभंगा की पुलिस कोई चूक करना मुनासिब नहीं समझ रही है। गौरतलब है कि दरभंगा एयरपोर्ट को 26 नवंबर 2018 को उड़ाने की धमकी भी मिल चुकी है। गुपचुप रेकी करना आतंकी साजिश की आशंका को और भी पुख्ता करता है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार