एनआरसी समर्थकों ने विद्यालय प्रधान से की मारपीट

बेगूसराय। सोमवार को एनआरसी समर्थकों ने फुलवड़िया थानाक्षेत्र के गंजपर स्थित उत्क्रमित उर्दू मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक चन्द्र कुमार के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट की। मालूम हो कि रविवार को 26 जनवरी के मौके पर उक्त विद्यालय के छात्र- छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जा रहा था। इसी दौरान एक छात्रा ने एनआरसी के विरोध से संबंधित कविता पाठ किया। स्थानीय कुछ लोगों ने उक्त कविता पाठ का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो एनआरसी समर्थकों के बीच आग की तरह फैली जिसके बाद सोमवार को आधे दर्जन की संख्या में एनआरसी समर्थक स्कूल पहुंचे और विद्यालय प्रधान से इसके बारे में पूछताछ की। जानकारी देने में आनाकानी करने पर लोग आक्रोशित हो गए और विद्यालय प्रधान के साथ गाली- गलौज करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए। फुलवड़िया थानाध्यक्ष ज्योति कुमार समेत स्थानीय जनप्रतिनिधियों के मौके पर पहुंचने पर मामला शांत हुआ।
शराब पीकर हंगामा कर रहे दो शराबी गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इस घटना के बाद एनआरसी समर्थकों में आक्रोश देखा जा रहा है। कविता पाठ करने वाली छात्रा उसी स्कूल के एक शिक्षक की बेटी बताई जाती है।
तेघड़ा बीडीओ ने कविता पाठ की निदा किए जाने की बात कही है। इधर बजरंग दल के जिला संयोजक रौशन मिश्रा, मनीष बिहारी सहित भाजपा नेताओं ने जिला प्रशासन से स्कूल के शिक्षक एवं विद्यालय के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार