संदिग्ध हालत में शिक्षक का शव बरामद होने से सनसनी

बेगूसराय। रविवार की सुबह रतनपुर ओपी क्षेत्र स्थित एक कोचिग सेंटर में संदिग्ध हालत में छात्रावास शिक्षक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के सफापुर निवासी कुश्शेवर सिंह के पुत्र विभव कुमार के रूप में की गई है। स्वजनों ने कोचिग संचालक पर दो वर्ष का बकाया वेतन राशि हजम करने के लिए गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। रतनपुर ओपी अध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि मृतक के पुत्र मयंक माधव के बयान पर हत्या की प्राथमिकी कर मामले का अनुसंधान शुरू किया गया है।

छात्रावास शिक्षक रतनपुर स्थित कोचिग सेंटर के एक कमरे में रहते थे, जबकि उनका परिवार भारद्वाज नगर स्थित घर में रहते हैं। पत्नी माधवी देवी ने बताया कि बीते पांच वर्ष से उक्त कोचिग में कार्यरत थे और दो वर्षो से बकाया वेतन भुगतान को लेकर उनका कोचिग प्रशासन से विवाद चल रहा था। शव बरामदगी की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में महिला पुरुष स्वजनों ने कोचिग के समक्ष व सदर अस्पताल में बवाल काटा, इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही।
एनआरसी समर्थकों ने विद्यालय प्रधान से की मारपीट यह भी पढ़ें
कहते हैं थानाध्यक्ष :
नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि कोचिग के बंद कमरे से शिक्षक का शव बरामद किया गया है। स्वजनों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। स्वजनों के आरोपों को सत्यापन होने पर कोचिग संचालक के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार