दवा व्यवसायी की हत्या के मामले में भाई ने दर्ज कराई प्राथमिकी

वैशाली।

पातेपुर थाना के कोवाही गांव में बीते शनिवार की देर शाम दवा दुकानदार की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में मृतक के भाई ने गांव के ही सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर हाजीपुर जेल भेज दिया है।
दर्ज प्राथमिकी में मृतक ओमप्रकाश राय के भाई रमेश कुमार राय ने कहा है कि शनिवार की शाम लगभग आठ बजे मेरे भाई ओम प्रकाश राय कोवाही चौक स्थित अपनी दवा दुकान पर थे। उसी समय गांव के ही सिघेश्वर साह दवा दुकान पर आए एवं मेरे भाई ओम प्रकाश एवं साइकिल पंक्चर बनाने वाले दुकानदार विजय शर्मा को कहा कि आप लोगों से कुछ काम है एवं अपनी बाइक पर बैठाकर कर दुकान से उत्तर की ओर लेकर चल दिए। कुछ ही देर में गोली चलने की आवाज पर हमलोग दौड़ कर गए तो देखा कि सिघेश्वर साह, उमा साह, जयप्रकाश साह, उमाशंकर साह, पंकज कुमार, प्रमोद कुमार, राहुल कुमार एवं कुछ अज्ञात लोग पूरब की ओर बाइक से भाग रहे थे। मेरे भाई ओम प्रकाश सड़क के किनारे खून से लथपथ पड़े हुए थे एवं विजय शर्मा घायल अवस्था में मेरे घर की ओर दौड़ रहे थे। मेरे चचेरे भाई से विजय शर्मा ने बताया कि सिघेश्वर साह ने ओम प्रकाश एवं मुझे बुलाकर सभी लोगों के साथ मिलकर गोली मार दी है। यह सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी ले गए जहां से अस्पताल कर्मियों ने रेफर कर दिया। रमेश कुमार राय का कहना है कि इलाज के लिए जाने के क्रम में मेरे भाई ओम प्रकाश की मौत हो गई।
सोनपुर में लगा भीषण जाम, कई किलोमीटर तक लगी वाहनों की कतार यह भी पढ़ें
मृतक ओमप्रकाश राय के भाई रमेश कुमार राय के बयान पर पुलिस ने कोवाही गांव निवासी सिघेश्वर साह,उमा साह, उमाशंकर साह, पंकज कुमार, प्रमोद कुमार, राहुल कुमार, जयप्रकाश साह के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए सिघेश्वर साह, उमा साह, पंकज कुमार और राहुल कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार