प्रेम विवाह के कारण हुई दोहरी हत्या

बेगूसराय। बलिया थाना क्षेत्र के नूरजमांपुर निवासी दो युवकों की हत्या के पीछे प्रेम विवाह को कारण बताया जा रहा है। रविवार की दोपहर जानीपुर गांव के दक्षिण हिस्से में स्थित बगीचे से दोनों का शव मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है, वहीं गांव के लोग भी काफी मायूस हैं। मौके पर बलिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने पड़ताल शुरू कर दी है।

एएसपी अंजनी कुमार ने कार्रवाई को आश्वासन दे खत्म कराया सड़क जाम:
मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के इन्द्रदेव चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं सत्य नारायण चौधरी के 14 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में होते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल के समीप ही एनएच-31 जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे बलिया एएसपी सह डीएसपी अंजनी कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया। पुलिस ने शव को अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। गांव में तनाव व दहशत का माहौल :
झोपड़ी में आग लगने से भैंस की मौत यह भी पढ़ें
घटना के बाद गांव में दहशत व तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना के संबंध में मृतक विक्की के चाचा दिनेश चौधरी, ललन चौधरी मृतक छोटू के बड़े भाई नवीन ने बताया कि शनिवार के दिन में विक्की का साथी जानीपुर निवासी विनोद चौधरी का पुत्र नीतीश दोनों को सरस्वती मेला देखने के लिए साथ बुलाकर ले गया था। सरस्वती मेला एवं बलिया प्रखंड मैदान में चल रहे क्रिकेट मैच देखकर वो घर लौटा। पुन: शाम में विक्की व छोटू के साथ घूमने के लिए निकला जो रात्रि तक वापस नहीं आया। मृतक विक्की शादी शुदा था, उसने तीन माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। मृतक छोटू की मां रो- रोकर बताती है कि विक्की की प्रेमिका की जानीपुर में रिश्तेदारी है और उन्होंने ही दोनों की हत्या कर शव को बगीचे में फेंक दिया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार