बड़हरिया में बाइक के धक्के से दुकानदार की मौत

थाना क्षेत्र के बड़हरिया-बरौली मुख्यमार्ग पर शनिवार को बाइक के धक्का से घायल दुकानदार की मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतक तेतहली पुरानी बाजार निवासी स्व. जमुना साह का 55 वर्षीय पुत्र हीरालाल साह था। 
#img#पुलिस ने सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। जिसका अंतिम संस्कार रविवार की सुबह कर दिया गया। शनिवार की शाम पांच बजे शाम के आसपास हीरालाल घर से दुकान पर जा रहा था। तभी बरौली से बड़हरिया की तरफ जा रही तेज गति की बाइक ने उसे सामने से धक्का मार दिया। धक्का लगने से उसे गंभीर चोटें आयीं। 
आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए उसे पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर तेतहली गांव में कोहराम मच गया। परिजनों की चीख पुकार से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मौत की खबर सुनकर कांग्रेस नेता एसएम फजले हक, बीडीसी अनिल सिंह, उप मुखिया लालबाबू चौधरी, अब्दुल बारी, सैयद अंसारी ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं तेतहली पंचायत के मुखिया ने तत्काल तीन हजार रुपये की सहायता राशि मुहैया करायी। 
मृतक हीरालाल तेतहली बाजार में ठेला की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। सड़क हादसे में मौत के बाद पत्नी देवंती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।  पति के खोने के गम में वह बार-बार बेसुध हो जा रही थी। वहीं हीरालाल की कुल छह संतान हैं जिसमें तीन पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। इनमें से पुत्री तंजु कुमारी की शादी जनवरी माह में हुई है।  परिवार के सभी लोग दुखी हैं।

अन्य समाचार