हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से 5 लाख की लूट

संवाद सहयोगी, किशनगंज :

बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से 5 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। सोमवार की देर शाम पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के पनासी गाव के समीप पानी शितलपुर पथ पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार, बैंक ऑफ बड़ोदा के ग्राहक सेवा केंद्र शीतलपुर के संचालक शमीम अख्तर रतनपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से रुपये निकासी करने आए थे। बैंक से 5 लाख रुपये की निकासी कर बाहर निकलते ही एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकला। बैग में 5 लाख नगद, लेपटॉप और मोबाइल था।पहड़कट्टा थाना से महज एक किलोमीटर दूर घटित घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना फौरण स्थानीय पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों के फरार होने की दिशा में दूर तक पीछा भी किया।लेकिन अपराधी फरार हो जाने में सफल रहा।
अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएगी माध्यमिक शिक्षक संघ यह भी पढ़ें
एसपी कुमार आशीष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना में शामिल तीनों बदमाशों की पहचान कर ली गई है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बंगाल के इस्लामपुर की दिशा में भाग निकले थे। मामले का उदभेदन जल्द कर लिया जाएगा। सभी बिंदुओं पर जाच की जा रही है। घटना की सूचना बंगाल पुलिस को भी दी गई है। उन्होंने कहा कि बैंक्रकर्मी के द्वारा भी लापरवाही बरती गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार