सीएए-एनआरसी की जरुरत नहीं : दीपांकर



हिदुस्तान जैसे देश में सीएए एनआरसी की कोई जरुरत नहीं है। यह बात भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने बिक्रमगंज के तेंदुनी काली स्थान के समीप मंगलवार को आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
कहा कि उनकी पार्टी सीएए , एनआरसी , एनपीआर का विरोध कर रही है। साथ ही जल जीवन हरियाली के नाम पर गरीबों के आवास उजाड़ने को लेकर भी आंदोलन शुरू कर रही है। उन्होंने कहा कि भाकपा माले दिल्ली के छात्रों व शाहीनबाग के धरनार्थियों के साथ है। राष्ट्रीय महासचिव ने जल जीवन हरियाली को भी गरीबों के खिलाफ बताया। कहा कि इसकी आड़ में गरीबों के आशियानों पर बुल्डोजर चलवाया जा रहा है। लोगों से 25 फरवरी को विधानसभा मार्च में शामिल होने का आह्वान किया।
दिव्यांगजनों की जांच को चार प्रखंडों में लगेंगे शिविर यह भी पढ़ें
सम्मेलन में संस्थापक सदस्य स्वदेश भट्टाचार्य भी शामिल हुए। अध्यक्षता पूर्व विधायक अरुण सिंह व संचालन कृष्णा मेहता ने किया । वक्ताओं में जिला कमेटी सदस्य रविशंकर राम , अच्छेलाल पासवान , इंसाफ मंच के जिला संयोजक कैंसर नेहाल ,अरशद अली , हामिद , इरफान , मौलाना नसीब , अब्दुल हमीद अंसारी , किसान सभा के जिलाध्यक्ष नागेंद्र सिंह , अशोक सिंह , नन्दकिशोर पासवान , जवाहरलाल यादव , राजेन्द्र सिंह , गोपाल राम , चंद्रधन सिंह , नरेंद्र राम , अनिल सिंह आदि थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार