गिरफ्तार लुटेरे ने उगले राज, कई घटनाओं में शामिल होना किया स्वीकार

सड़क पर कील लगाकर वाहनों से लूटपाट करने के मामले में गिरफ्तार लुटेरा मुकेश कुमार ने पुलिस के समक्ष कई राज उगला है। वाहन लूट की घटना में शामिल होने के बारे में बताया है। दाउदनगर-गोह गया रोड स्थित पशु मेला नवरतन चक के पास हुई लूट मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे बुधवार को दाउदनगर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पकड़ा गया लुटेरा हसपुरा थाना के चनहट गांव का रहने वाला है। प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरे के पास से एक देसी कट्टा, दो गोली और लूटा का मोबाइल बरामद किया गया है। मामले में ट्रक चालक सुनील कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मुकेश के अलावा सात अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर 11 बेंच का गठन यह भी पढ़ें
बताया जाता है कि अपराधियों ने सड़क पर कील लगाकर सोमवार की रात वाहनों का चक्का पंक्चर कर वाहनों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। यह घटना दाउदनगर-गोह गया पथ पर नवरत्न चौक के पास घटी थी। गिट्टी लदे दो ट्रक एवं एक स्कॉपियो चालक व उस पर सवार लोगों से पिस्तौल का भय दिखाकर अपराधियों ने मारपीट कर करीब 50 हजार रुपये एवं मोबाइल लूट लिया था। बताया जाता है कि इस मामले में दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार