वीक्षण सहित सभी कार्य का शिक्षक करेंगे बहिष्कार

जमुई। बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति चकाई के सदस्यों ने बुधवार को प्रखंड संसाधन केंद्र, चकाई में 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल को सफल बनाने के लिए अध्यक्ष मंडल सदस्य प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में बैठक की।

मौके पर जिला महासचिव जयप्रकाश पासवान ने कहा कि मांगों के समर्थन में 17 फरवरी से बिहार के तमाम 72 हजार विद्यालय बंद रहेंगे और मैट्रिक परीक्षा का पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा। बैठक के उपरांत बीडीओ और बीईओ सहित अन्य अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर सभी कोटि के शिक्षकों द्वारा 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की सूचना दी है। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार, सुरेश चंद्र यादव, अमरजीत पासवान, त्रिपुरारी यादव, बीरेंद्र कुमार दास, रंजीत आजाद, मानिकचंद यादव, सुरेश साह, इम्तिया•ा आलम, कासीम अंसारी समेत दर्जनों शिक्षक उपस्थित थे।
कुशल संगठनकर्ता थे पंडित दीनदयाल उपाध्याय यह भी पढ़ें
-------------
बरहट (जमुई): हड़ताल की सफलता को लेकर बीआरसी भवन में प्रखंड अध्यक्ष महेश शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक आयोजित हुई। बैठक में प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगों पर ध्यान नहीं देती है तो 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल किया जाएगा। इस दौरान मैट्रिक परीक्षा का वीक्षण कार्य, बीएलओ जनगणना, मैट्रिक-इंटर के कॉपी का मूल्यांकन कार्य सहित सभी तरह के शैक्षणिक-गैर शैक्षणिक कार्यों का बहिष्कार किया जाएगा। बैठक के पश्चात शिक्षकों ने बीडीओ अंजेश कुमार और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी आनंदी हरिजन को ज्ञापन सौंपा। मौके पर जिला अध्यक्ष नवल किशोर यादव, महासचिव मनोज कुमार यादव, नौशाद आलम, शिव कुमार पासवान, राणा शक्ति सिंह, मु. कलीम उद्दीन अंसारी, आशीष चौहान, अवधेश कुमार, नूतन कुमारी, समेत दर्जनों शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार