आलू कारोबारी की हत्या में विष्णु नगर के अपराधी पर संदेह

आरा: नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार समिति में आलू कारोबारी अभय यादव की हत्या की जांच में लगी पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है। शुरूआती जांच में पुलिस की शक की सूई विष्णुनगर इलाके के एक अपराधी पर है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात के बाद से संदिग्ध फरार बताया जाता है। पुलिस उसके ठिकाने के बारे में जानकारी हासिल करने के प्रयास में लगी हुई है। मृतक आलू कारोबारी अभय उर्फ नंदु यादव मूल रूप से यूपी के गाजीपुर जिला का निवासी था। करीब डेढ़ साल से जगदेवनगर मुहल्ला में रहकर आलू का कारोबार करता था। दो फरवरी की रात बाजार समिति परिसर में आलू कारोबारी अभय यादव उर्फ नंदू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या में शामिल दो अपराधी मौके से भाग निकले थे। वे बाइक पर सवार होकर आए थे।
कोइलवर पुल का एक लेन चालू होगा अप्रैल तक : डीएम यह भी पढ़ें
आलू कारोबारी की हत्या के पहले साल मई 2017 में बाजार समिति स्थित निर्माणाधीन गोदाम में काम कर रहे जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हाथ पोखर गांव निवासी मो. शान के पुत्र मो. जहुर को गोली मार दी गई थी। घटना में जगदेवनगर और विष्णु नगर के दो अपराधियों की पहचान हुई थी और पकड़े भी गए थे। जगदेवनगर निवासी आलू कारोबारी स्वामी नाथ यादव ने बताया कि जिस रात हत्या हुई थी उस वक्त अभय उर्फ नंदु यादव कुर्सी पर बैठकर आग ताप रहा था। इतने में एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध अपराधी आए थे। इसी दौरान उसने सिर में सटाकर साथी आलू कारोबारी की गोली मार दी थी। इसके बाद दोनों फरार हो गए थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार