सोनपुर अस्पताल के चार डॉक्टरों पर कार्रवाई की अनुशंसा

सोनपुर। सोनपुर के बैजलपुर गांव में शादी समारोह में विषाक्त भोजन से बीमार लोगों के इलाज में कोताही को लेकर स्थानीय अस्पताल के चार चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की गई है। आरोप है कि खाने के बाद बीमार लोगों के इलाज के सोनपुर अनुमंडल चिकित्सालय में आए लोगों के इलाज के लिए उपस्थित नहीं थे। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक महिला चिकित्सक समेत चार डाक्टरों के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई किये जाने की अनुशंसा की गई है।

सारण के सिविल सर्जन डॉ. मधेश्वर झा ने बताया कि सोनपुर के बैजलपुर में विषाक्त भोजन से बीमार हुए लोगों के इलाज में कोताही को गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने लापरवाही बरतने वाले डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा स्वास्थ्य विभाग को भेज दिया है।
कच्ची दरगाह पीपापुल पर चार घंटे जाम में फंसे रहे लोग यह भी पढ़ें
बीते रविवार की रात सोनपुर के बैजलपुर में शादी में भोजन विषाक्त हो गया था। खाना खाने वाले करीब सौ से ज्यादा लोग बीमार हो गए थे। ज्यादातर लोगों को इलाज के लिए यहां के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सारण के सिविल सर्जन छपरा से मेडिकल टीम के साथ आकर यहां कैम्प कर रहे हैं। ऐसे समय में चार डॉक्टरों की अनुपस्थित को उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। अनुपस्थित पाए गए डॉ. संतोष कुमार, डॉ. बृजेश कुमार, डॉ. अनामिका तथा डॉक्टर जय बहादुर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की गई है।
------------
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार