जनता दरबार में आए तीन मामले, एक का निष्पादन

शनिवार को सीओ ठुइयां उरांव व सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा के संयुक्त जनता दरबार में थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आए 03 जमीनी विवाद का मामला का अवलोकन किया। जिसमें दोनों पक्ष के द्वारा प्रस्तुत कागजात व आपसी सहमति के आधार पर एक मामला का निष्पादन किया गया। वहीं दो मामले से जुड़े लोगों को अगले जनता दरबार में बुलाया गया। सीओ ठुइयां उरांव ने बताया कि अंचल निरीक्षक राजेश कुमार सिन्हा के रिपोर्ट के आधार पर मामला को देखा गया। जिलाधिकारी के निर्देश पर आयोजित जनता दरबार से आम लोगों को काफी आर्थिक बचत व कानूनी फैसला मिलने से लोगों में हर्ष देखा जा रहा है।

अंधरवारी में पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम आयोजित यह भी पढ़ें
----------------
जनता दरबार में आए तीन मामले
संसू, कौआकोल : कौआकोल थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद से संबंधित शिकायतों के निवारण को लेकर जनता दरबार का आयोजन किया गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि जनता दरबार में तीन मामले प्राप्त हुए। अंचल अधिकारी के परीक्षा ड्यूटी में रहने के कारण सभी मामले में उनके निर्देशानुसार दोनों पक्षों को नोटिस कर अगली तिथि में उपस्थित रहने का आदेश दिया गया। मौके पर एसआइ अजय कुमार झा, शिक्षक सह सहायक लिपिक मुकेश कुमार आदि मौजूद थे।
गांवों में प्रचार को निकला जीविका स्किल्स कौशल रथ यह भी पढ़ें
-----------------
जनता दरबार में आए 10 मामले
संसू, रजौली : थाना परिसर में शनिवार को आयोजित जनता दरबार में जमीन विवाद से संबंधित 10 मामले आए। सीओ संजय कुमार झा की अनुपस्थिति के सभी को अगली तारीख को बुलाया गया। अंचल कार्यालय से आए कर्मी ने बताया कि सीओ संजय कुमार झा परीक्षा ड्यूटी में व्यस्त हैं। उनकी अनुपस्थिति के कारण मिले निर्देशानुसार सभी लोगों को अगले तारीख 29 फरवरी को उपस्थित होने के निर्देश दिया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार