रंगदारी मांगने व तोड़फोड़ मामले में चौकीदार पुत्र समेत पांच गिरफ्तार

नगर थाना के जीटी रोड रतनुआ गांव के पास स्थित महादेवा पेट्रोल पंप पर शुक्रवार शाम रंगदारी मांगने पहुंचे बदमाशों के द्वारा तोड़फोड़ करने और पंप कर्मियों के साथ मारपीट करने मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एक नाबालिग को पकड़ा है।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में शाहरपुर यमुना नगर मोहल्ला निवासी पुरन गिरी एवं गुड्डू मेहता कुख्यात अपराधी है। गिरफ्तार शाहपुर यमुना नगर निवासी चंदन पासवान मुफस्सिल थाना के चौकीदार डोमन पासवान का पुत्र है जबकि राहुल पासवान चंदन के मोहल्ले का ही निवासी है। एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि पुरन और गुड्डु के पास से लोडेड पिस्टल एवं दो मोबाइल बरामद किया गया है। बाइक को जब्त किया गया है। बताया कि पुरन और गुड्डु को नगर थाना पुलिस ने वर्ष 2018 में शहर के दिलीप वर्मा के जेवर दुकान में हुए लूट मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जमानत पर जेल से बाहर निकलने के बाद दोनों अपराध करने लगे। दोनों की जमानत रद्द कराया जाएगा। पंप पर तोड़फोड़ करने और पंप कर्मियों के साथ मारपीट करने के मामले में भी दोनों को रिमांड किया जाएगा। बताया कि पुरन करीब छह आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। गुड्डू भी कई आपराधिक मामलों में आरोपित है और जेल जा चुका है। दोनों कौन कौन से आपराधिक कांडों में शामिल रहे हैं इसकी जांच की जा रही है। मदनपुर थाना क्षेत्र के देव रोड स्थित खेसर गांव के पास से पीएनबी के कैश वाहन से करीब 45 लाख लूट मामले में शामिल रहा है। एसडीपीओ के अनुसार दोनों अपराधियों पर दो मामला दर्ज किया गया है। लोडेड पिस्टल बरामदगी मामले में दारोगा प्रणव कुमार एवं पंप पर हुई घटना मामले में नोजल मैन शंकरदयाल यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ के बाद नाबालिग को छोड़कर सभी चारों बदमाशों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से मंडल कारा भेज दिया गया। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है। गैंग के सभी बदमाशों को भेजा जाएगा जेल :

गिरफ्तार पुरन गिरी और गुड्डू मेहता के गैंग में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। एसडीपीओ ने बताया कि करीब सात आठ बदमाशों को गैंग है और बाइक चोरी की घटना करते हैं। चोरी की बाइक से आपराधिक घटना को अंजाम देते हैं। गैंग के बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके लिए नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण को निर्देश दिया गया है। बताया कि जब्त की गई पुरन और गुड्डू की बाइक चोरी की है या नहीं इसके बारे मे पता लगाया जा रहा है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार