आलू के खेत से भारी मात्रा में शराब जब्त

एमएचनगर थाना क्षेत्र के डिब्बी गांव में पुलिस ने शनिवार की सुबह छापेमारी कर खेत में छिपाकर रखी गई शराब की बड़ी खेप बरामद की है। इसी के साथ पुलिस ने होली में मदिरापान कर लोगों को झुमाने के कारोबारियों के प्रयास को अपनी सतर्कता से विफल कर दिया। 
#img#पुलिस को सूचना मिली कि गांव के निपु सिंह के बथान के पास आलू के खेत में शराब छिपाकर रखी गई है। इसे होली के दौरान बिक्री किया जाना है। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने इस जानकारी के बाद टीम बनाई। जिसने छापेमारी कर जमीन के अंदर छिपा कर रखी गई 390 कार्टन शराब बरामद की। हालांकि छापेमारी के क्रम में पुलिस को किसी भी कारोबारी को पकड़ने में सफलता नहीं मिली। बरामद शराब की कीमत बाजार में चार लाख के करीब आंकी जा रही है। 
लोगों में चर्चा भी हो रही है कि कारोबारी इसे होली त्योहार के दौरान खपाने की फुलप्रूफ प्लानिंग की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शराब चंडीगढ़ निर्मित थी। जब्त करने के बाद शराब को पिकअप से थाने लाया गया। पुलिस इस धंधे जुड़े लोगों की पहचान में जुटी है। 
जिले में लगातार हो रही बरामदगी जिले में होली पूर्व लगातार पुलिस भी शराब कारोबारियों पर नजर रख रही है। जिले के मैरवा, जामो बाजार समेत कई जगहों पर लगातार शराब की बरामदगी की गई। होली को लेकर पुलिस भी काफी अलर्ट है। एसपी अभिनव कुमार ने पहले ही सभी थानाध्यक्षों को शराबबंदी कानून कठोरता से लागू करने का निर्देश दिया है।

अन्य समाचार