बुजुर्ग प्रेमी युगल को भीड़ ने पीटा, बाल मुंड़कर पोती कालिख

सरसी थाना क्षेत्र के जियनगंज पंचायत में एक अधेड़ प्रेमी युगल को ग्रामीणों की भीड़ ने जमकर पीटा। आक्रोशित भीड़ ने उनका बाल मुंड़ दिया, चेहरे पर कालिख पोती और गले में जूते-चप्पल का माला पहनाकर गांव में घुमाया। सूचना मिलने पर गांव पहुंची सरसी पुलिस ने दोनों को भीड़ से मुक्त कराया। प्रेमी की उम्र 50 वर्ष है। वह दो बच्चों का पिता है। प्रेमिका का उम्र भी इसी के आसपास है। वह चार बच्चों की मां है।

ग्रामीणों ने बताया कि बुजुर्ग प्रेमी और उसकी बुजुर्ग प्रेमिका का चोरी-छुपे प्यार पांच वर्षो से चल रहा है। महिला का पति जब घर में नहीं रहता है तो वह अपने इस बुजुर्ग प्रेमी को अपने घर पर बुला लेती है। रविवार रात भी पति घर पर नहीं था तो महिला ने अपने प्रेमी को बुला लिया। इसके बाद बुजुर्ग प्रेमी युगल प्रेमालाप में लग गए। काफी समय से ऐसे मौके की ताक में लगे गांव वालों को इसकी जानकारी हो गई और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। दोनों को बाधकर रात भर पीटा गया और सोमवार सुबह दोनों का बाल मुंड़ाकर तथा मुंह में कालिख लगाकर जूते की माला पहनाकर घुमाया गया। लोग उनकी पिटाई भी साथ में कर रहे थे। इसी दौरान गांव के ही किसी व्यक्ति ने बुजुर्ग प्रेमी को पुत्र को इसकी जानकारी दी। सरपंच को भी सूचना दी गयी। सरंपच ने पुलिस को मामले की जनकारी दी।
वार्षिकोत्सव पर इंडियन पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मन मोहा यह भी पढ़ें
=========
असामाजिक तत्वों द्वारा प्रेमी युगल के साथ बदसलूकी की जा रही थी। महिला अभी बदहवास है। इस कारण उसका बयान नहीं दर्ज किया जा सका है। अगर वह अपने बयान में अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताती है तो उसका बयान दर्ज कर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
मनीष कुमार झा, सरसी थानाध्यक्ष
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार