पातेपुर में एक ही रात में चार ट्रांसफार्मर की चोरी

हाजीपुर । पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा एवं नीरपुर गांव से एक ही रात में चोरों ने चार ट्रांसफार्मरों की चोरी कर ली। पातेपुर फीडर के कनीय अभियंता एवं डभैच्छ फीडर के कनीय अभियंता द्वारा पातेपुर थाने में चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव एवं बहुआरा गांव से चोरों ने एक ही रात में चार ट्रांसफार्मरों की चोरी कर ली। डभैच्छ फीडर के कनीय अभियंता विनय कुमार सिंह एवं पातेपुर फीडर के कनीय अभियंता गजेंद्र प्रसाद के बयान पर पातेपुर थाने में चोरों के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज की गई है।
जालसाजों ने खाता से उड़ाए 49,710 रुपये यह भी पढ़ें
प्राथिमिकी के अनुसार 23 फरवरी की रात चोरों ने नीरपुर गांव स्थित 25 केवीए क्ज्ञ ट्रांसफॉर्मर चुरा लिया। रात चोर बहुआरा गांव स्थित पोखर एवं पुल के पास 16 केवीए का ट्रांसफार्मर चुरा ले गए। राघोपुर नरसंड़ा के बाजितपुर गांव से 16 केवीए का ट्रांसफॉर्मर चोरी कर लिया। एक रात में चार ट्रांसफार्मर की चोरी होने के बाद पूरे क्षेत्र में बिजली आपूर्ति ठप होने से अंधेरा छाया रहा। बिजली विभाग ने तत्परता दिखाते हुए नजदीकी ट्रांसफार्मरों से क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बहाल कर दी। जानकारी देते हुए डभैच्छ फीडर के कनीय अभियंता ने बताया कि ट्रांसफार्मर चोरी की घटना के बाद क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार