निलंबित किए गए मूल्यांकन केंद्र से गायब 105 शिक्षक : डीएम

जहानाबाद : इंटरमीडिएट परीक्षा मूल्यांकन कार्य के लिए योगदान नहीं करने वाले 105 शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है। जिले में मूल्यांकन कार्य 9 मार्च तक चलेगा। जिन शिक्षकों ने अब तक योगदान नहीं किया उनके खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है। यह जानकारी जिलाधिकारी नवीन कुमार ने शनिवार को दी।

बताया गया कि मूल्यांकन कार्य में गतिरोध पैदा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। केंद्र पर शिक्षकों को पूर्ण सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। डीएम ने शिक्षक से अविलंब जनहित तथा बच्चों के भविष्य को देखते हुए मूल्यांकन के लिए योगदान करने को कहा है। जिला प्रशासन द्वारा मूल्यांकन कार्य में लगे शिक्षकों को हर संभव सुरक्षा प्रदान किया जाएगा। मूल्यांकन कार्य में योगदान नहीं करने वाले 105 शिक्षकों को उप विकास आयुक्त मुकुल कुमार गुप्ता द्वारा निलंबित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी नवीन कुमार ने नियोजित शिक्षकों की हड़ताल को देखते हुए मूल्यांकन कार्य में लगे शिक्षकों को पूरी सुरक्षा दिए जाने की बात कही है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी ने शिक्षकों से अपील किया है कि वे शीघ्र योगदान कर जनहित, राज्यहित तथा बच्चों के भविष्य के लिए मूल्यांकन कार्य में लग जाएं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार