नाव हादसे में नदी में डूबे तीन और लोगों के शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के मेहंदिया गांव में शनिवार को नाव पलटन से गंडक नदी में लापता हो गए लोगों की तलाश लगातार चौथे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। एनडीआरफ व एसडीआरफ ने लापता लोगों की गंडक नदी में तलाश किया। इसी बीच नाव हादसे में नदी में डूबे एक किशोर, एक महिला सहित तीन लोगों का शव नदी से बरामद किया गया। अब तक छह लोगों के शव को बरामद किया जा चुका है। नाव हादसे में लापता एक ग्रामीण की तलाश अब भी जारी है। इस बीच तीन लोगों का ाशव बरामद होने के बाद मृतक के स्वजनों को सीओ विजय कुमार सिंह ने मुआवजा के रूप में चार-चार लाख रुपये का चेक दिया।

भाई की हत्या में नामजद आरोपित ने किया समर्पण यह भी पढ़ें
बीते शनिवार को मेहंदिया गांव के पास गंडक नदी के तट से नाव में बैठक कर 12 लोग खेती करने तथा जलावन की लकड़ी काटने के लिए नदी के उस पार जा रहे थे। नाव नदी में सौ मीटर आगे बढ़ी ही थी कि अचानक नाव पलट गई। नाव पलटते देख तट पर मौजूद ग्रामीणों ने पांच लोगों किसी तरफ से नदी से बाहर निकाल लिया। जिसमें कोटवा गांव निवासी ऊषा देवी की सदर अस्पताल में मौत हो गई। लेकिन सात लोग लोग लापता हो गए। नाव हादसे में लापता लोगों की तलाश के लिए जिला प्रशासन ने एसडीआरएफ तथा एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। इस बीच सोमवार को नदी से दो लोगों को शव बरामद किया गया। चौथे दिन मंगलवार को भी लापता लोगों की गंडक नदी में तलाश जारी रहा। इस दौरान एनडीआरएफ की टीम ने गंडक नदी में डूबे कोटवा गांव निवासी प्रभु प्रसाद के पुत्र हरिलाल कुमार, इसी गांव के निवासी सचिन कुमार तथा रामकली देवी का शव बरामद किया। तीन और लोगों का शव बरामद होने के साथ अब तक छह लोगों का शव बरामद हो चुका है। नाव हादसे में लापता एक ग्रामीण की तलाश जारी है। इसी बीच सीओ विजय कुमार सिंह ने मृतक के स्वजनों को मुआवजा के रूप में चार लाख रुपये का चेक दिया।
इनसेट
तीन लोगों का शव बरामद होने के बाद कोटवा में पसरा मातम

गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के मेहंदिया गांव के समीप नाव हादसे के बाद लापता हरिलाल कुमार, सचिन कुमार तथा रामकली देवी का शव बरामद होने के बाद कोटवा गांव में मातम पसर गया। मुखिया राजेश सहनी ने बताया कि कोटवा गांव निवासी प्रभु प्रसाद का पुत्र हरिलाल कुमार अपने पिता के साथ ही नदी उस पर जलावन की लकड़ी काटने गया था। लेकिन नाव पलट जाने के कारण प्रभु प्रसाद अपना जान बचा कर नदी से बाहर निकल गए थे। लेकिन उनका पुत्र हरिलाल नदी में डूब गया था। जिसका नाव हादसे में लापता कोटवा गांव के तीन और लोगों का शव मंगलवार को बरामद किया गया।
इनसेट
लापता किशोरी की तलाश जारी
गोपालगंज : मेहंदिया नाव हादसे के बाद से अब तक लापता लोगों की एनडीआरएफ की टीम ने मंगलवार को भी गंडक नदी में तलाश जारी रखा। इस दौरान लापता लोगों के स्वजन पिछले चार दिन से नदी के तट पर बैठ कर नाव हादसे में लापता अपने स्वजन के सही सलामत मिलने का इंतजार कर रहते रहे।। स्थानीय मुखिया राजेश सहनी ने बताया कि नाव हादसे के बाद लापता अंजली कुमारी का अब भी कुछ पता नहीं चल सका है। जिनकी तलाश एनडीआरफ की टीम गंडक नदी में कर रही है। वहीं सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि नाव हादसे में लापता हुए लोग की एनडीआरफ की दो टीम तलाश कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार