फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने लूटे 3.50 लाख



-राम मनोहर लोहिया पथ स्थित आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कार्यालय में हुई घटना
अररिया। फारबिसगंज के राम मनोहर लोहिया पथ स्थित आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के कार्यालय में कर्मियों को बंधक बनाकर हथियार से लैस अपराधियों ने तीन लाख 50 हजार रुपये लूट लिये। घटना मंगलवार की दोपहर की है। घटना के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मी ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है।
घटना के संदर्भ में फाइनेंस कंपनी के कर्मी दीपेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर लगभग 1:30 बजे कार्यालय में अपने ऑडिट मैनेजर कुंदन कुमार के साथ रिपोर्ट की जानकारी दे रहे थे। इसी बीच शाखा के मुख्य गेट पर किसी ने नॉक किया। इसके बाद वह दरवाजा खोल तो सामने एक व्यक्ति था जिसने जवाब दिया कि सर हम लोन लेने आए हैं और जानकारी चाहिए। इसके बाद दरवाजा खोलते ही तीन लोग कार्यालय में घुस गए और उसके सिर पर बंदूक सटा दिया। सभी अपराधी हथियार से लैस थे और चेहरे पर गमछा बांधे हुए थे। अपराधियों ने तीन लाख 50 हजार रुपये लूट लिए। अपराधियों ने मोबाइल और ऑडिट मैनेजर का लैपटॉप भी लेते गए।

घटना की जानकारी 100 नंबर पर दी गई। काफी देर बाद जब पुलिस नहीं आई तो मंगलवार की शाम थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टि में मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। पुलिस आसपास के मौजूद सीसीटीवी को खंगाल रही है। फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में भी सीसीटीवी नहीं लगा हुआ है। कंपनी के कर्मियों के अनुसार बताए गए समय में आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज में किसी भी आदमी के अंदर या बाहर जाने के तथ्य नहीं नजर आ रहा है। पूरी जांच के बाद ही मामले में आगे कुछ बताया जा सकता है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार