बोलेरो-बाइक की टक्कर में तीन छात्र घायल

महादेवा ओपी के हकाम हाइवे पर बुधवार की सुबह बोलेरो व एक बाइक की टक्कर में तीन छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। घायल हुसैनगंज पश्चिम टोला निवासी सुनील साह का पुत्र संदीप कुमार व दीपक कुमार तथा मो. बिजू का पुत्र मो. इरफान है। तीनों छात्र नवोदय विद्यालय जा रहे थे।
#img#प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर हकाम हाइवे पर पहुंचे थे। इसी बीच हाइवे पर गोपालगंज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बाइक को ठोकर मार दी। जिससे तीनों छात्र बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने संदीप कुमार व दीपक को रेफर कर दिया। जबकि मो. इरफान का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है। तीनों घायलों में संदीप कुमार की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना के बाद बोलेरो लेकर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
दसवीं का छात्र है संदीप कुमार घायल संदीप कुमार के पिता सुनील साह ने बताया कि संदीप कुमार सीबीएसई बोर्ड का छात्र है। उसकी परीक्षा शहर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में होनी थी। जिसके लिए वह बुधवार को घर से निकला था। उसके साथ दीपक व इरफान भी थे। 
गंभीर रूप से घायल दोनों हैं सहोदर भाई सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल संदीप कुमार व दीपक कुमार सहोदर भाई हैं। दोनों भाई हथौड़ा के मदर्स इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करते हैं। बुधवार को केमेस्ट्री की कोचिंग करने के बाद सभी जवाहर नवोदय विद्यालय जा रहे थे।
पिता पेशे से हैं दर्जी बताया जाता है कि दोनों सहोदर भाइयों के पिता सुनील साह पेशे से दर्जी हैं। हुसैनगंज बाजार में ही उनकी दुकान है। जहां कपड़ों की सिलाई कर अपने परिवार का भरण-पोषण का काम करते हैं।

अन्य समाचार