दंपती को घायल कर 70 हजार की संपत्ति लूटी

थाना क्षेत्र के समरदह गांव में स्कॉर्पियो से पांच से छह की संख्या में आए अपराधियों ने सेविका व उसके पति से 70 हजार के आसपास की संपत्ति लूट ली। वहीं घटना का विरोध करने पर दोनों को लाठी, लोहे के रॉड व चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से भाग निकले। घटना मंगलवार देर रात की है।
#img#मिली जानकारी के अनुसार आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या 93 की सेविका संगीता देवी व उनके पति रामू राय मंगलवार की रात खाना खाकर सो गए। रामू राय की शहरकोला बाजार पर मोबाइल की दुकान भी है। देर रात डेढ़ बजे के आसपास पांच से छह की संख्या में अपराधी घर का दरवाजा तोड़ घुस गए। मोबाइल दुकान से लाए गए बैग जिसमें एक लैपटॉप व पांच की संख्या में रखे नए एंड्रॉयड व अन्य फोन रखा था उसे लूट लिए। जब पति-पत्नी ने इसका विरोध किया तो अपराधी लाठी, लोहे के रॉड व चाकू से हमला कर दोनों को घायल कर दिए। हालांकि इस दौरान रामू राय ने दिलेरी दिखाते हुए एक जैकेट पहने अपराधी को पकड़ लिया। अपने को घिरता देख अपराधी शरीर से जैकेट निकाल भाग खड़ा हुआ। बाद में शोर की आवाज सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए। इससे पहले सभी अपराधी उजले रंग की स्कॉर्पियो में सवार होकर आराम से भाग निकले।
रामू राय ने बताया कि अपराधी का जैकेट, मफलर, एक चप्पल, लाठी, एक चाकू व एक मोबाइल छूट गया। अपराधी अपने को पुलिस बताते हुए गांव में घुसे व शराब के जांच की बात कह रहे थे। बाद में घायल सेविका व उसके पति को इलाज के लिए मुख्यालय के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। रामू राय ने बताया कि उसने घटना की लिखित सूचना थाने को दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य समाचार